scriptचालक-परिचालक को बंधक बना पिकअप व नकदी लूटी, दोनों के हाथ-पैर बांध जंगल में पटका | Driver-conductor hostage loot in bharatpur | Patrika News

चालक-परिचालक को बंधक बना पिकअप व नकदी लूटी, दोनों के हाथ-पैर बांध जंगल में पटका

locationभरतपुरPublished: Jun 11, 2019 08:30:16 pm

Submitted by:

abdul bari

हथियारबंद लोग चालक-परिचालक के हाथ-पैर व आंखों पर कपड़ा बांधकर गांव रौनीजा के समीप पटक गए और इनसे 45 हजार रुपए, दो मोबाइल व पिकअप गाड़ी को छीन कर ले गए।

bharatpur crime

चालक-परिचालक को बंधक बना पिकअप व नकदी लूटी, दोनों के हाथ-पैर बांध जंगल में पटका

नदबई/भरतपुर.
क्षेत्र में वाहन लूट व चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। घटना नदबई-खेडली मार्ग स्थित गांव कटारा के पास की है। बोलेरो सवार अज्ञात हथियारबंद लोगों ने एक पिकअप चालक-परिचालक को रोककर बंधक बना लिया और नकदी, मोबाइल व गाड़ी लूट कर भाग गए। बदमाश बंधक बनाए चालक-परिचालक को नदबई-नगर पर गांव रौनीजा के पास पटक गए।

जानकारी के अनुसार अलवर जिले के मालाखेड़ा के गांव खेडली पिचनौत निवासी चालक रामगोपाल पुत्र मौजीराम साथी परिचालक मालाखेड़ा के गांव सुमेल निवासी कृष्णकुमार पुत्र दयाराम के साथ पिकअप गाड़ी में खेडली से नदबई आ रहा था। रास्ते में गांव कटारा-नयावास के बीच जीप सवार करीब चार-पांच हथियारबंद युवकों ने सडक़ पर जीप खड़ी कर उनका रास्ता रोक लिया और हथियार दिखा कर दोनों को बंधक बना लिया। हथियारबंद लोग चालक-परिचालक के हाथ-पैर व आंखों पर कपड़ा बांधकर गांव रौनीजा के समीप पटक गए और इनसे 45 हजार रुपए, दो मोबाइल व पिकअप गाड़ी को छीन कर ले गए।
bharatpur crime news
ग्रामीणों ने आवाज सुनी..

मंगलवार तडक़े टहल रहे ग्रामीणों ने चालक-परिचालक की आवाज सुनी। जिस पर ग्रामीणों ने चालक-परिचालक के हाथ-पैर खोले और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पीडि़तों से घटना की जानकारी ली। चालक ने मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पत्रिका ने पहले ही चेताया था


गौरतलब रहे कि पत्रिका ने गत 9 जून के अंक में ‘रौनीजा व ऐंचेरा में खुले अस्थायी चौकी तो रुके वारदात’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित कर क्षेत्र में बढ़ती चोरी व लूट की घटनाओं की रोकथाम के बारे में आगाह किया था। खास बात ये है कि सोमवार रात लूट की घटना खेडली मार्ग पर उसी स्थान पर हुई, जिसका जिक्र समाचार में किया गया था।

ताला तोड़ कार ले गए चोर


इधर, रेलवे फाटक समीप शांति कॉलोनी निवासी सत्यवीर सिंह पुत्र दुलीचंद सिंह ने सोमवार देर रात अपनी कार घर के बाहर खड़ा कर सोने चले गए। रात में अज्ञात जने गाड़ी का ताला तोड़ चोरी कर ले गया। चोरी की जानकारी मंगलवार सुबह जागने पर हुई जिस पर पुलिस को सूचना दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो