scriptपिकनिक मनाने आए चालक की बांध में डूबने से मौत | Driver who came to picnic died due to drowning in dam | Patrika News

पिकनिक मनाने आए चालक की बांध में डूबने से मौत

locationभरतपुरPublished: Aug 03, 2020 09:11:48 pm

Submitted by:

rohit sharma

गढ़ीबाजना थाना क्षेत्र में बंध बारैठा बांध पर सोमवार को रक्षाबंधन के अवसर पर भरतपुर से कुछ पिकनिक मनाने आए थे।

पिकनिक मनाने आए चालक की बांध में डूबने से मौत

पिकनिक मनाने आए चालक की बांध में डूबने से मौत

भरतपुर. गढ़ीबाजना थाना क्षेत्र में बंध बारैठा बांध पर सोमवार को रक्षाबंधन के अवसर पर भरतपुर से कुछ पिकनिक मनाने आए थे। बंाध में बांध में नहाते समय वैन चालक की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीण व गोताखोरों की मदद से चालक के शव को बाहर निकलवाया। शव को बयाना अस्पताल की मोर्रचरी में रखवाया है।

थाना प्रभारी महावीरसिंह ने बताया कि भरतपुर की सुग्रीव कॉलोनी निवासी 7 जने बंध बारैठा बांध पर पिकनिक मनाने आए थे। वह कॉलोनी निवासी विशाल पुत्र देवेन्द्र जाट की वैन को किराए पर लेकर आए थे। वैन विशाल चलाकर आया था। मृतक के साथियों ने बताया कि दोपहर करीब 2 बजे बांध पर पहुंचने पर करीब 4 बजे बांध में नहाना शुरू कर दिया। कुछ देर विशाल नहाते हुए नजर आया लेकिन आधा घंटे बार नहीं दिखा। डूबने का शक होने पर हुआ जिस पर बाद में बांध पर मौजूद लोगों को जानकारी दी। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। ग्रामीण व गोताखोंरों की मदद से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। शव को पुलिस ने बयाना के सरकारी अस्पताल की मोर्रचारी में रखवाया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी। जिस पर मृतक का बड़ा भाई विजय सिंह जाट समेत अन्य लोग बयाना पहुंच गए। विजय ने बताया कि वैन खुद की है और उसे छोटा भाई विशाल चलाता है।
विद्युत तार गिरने से युवक की मौत


रूपवास क्षेत्र में विद्युत तार गिरने से चपेट में आए एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में सोनू पुत्र रामनिवास निवासी मालौनी कला ने मर्ग दर्ज कराई है। इसमें बताया कि अमित पुत्र नरेन्द्र सिंह रविवार को अपने घर की तरफ जा रहा था। रास्ते में 11 केवी का तार टूटकर उसके ऊपर जा गिरा। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। बाद में उसे रूपवास अस्पताल लेकर आए, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो