scriptDrunk ambulance driver crushed a young man doing morning walk | शराबी एंबुलेंस चालक ने मॉर्निंग वॉक कर रहे युवक को कुचला, देखें वीडियो | Patrika News

शराबी एंबुलेंस चालक ने मॉर्निंग वॉक कर रहे युवक को कुचला, देखें वीडियो

शराब के नशे में एम्बुलेंस चालक ने सड़क किनारे घूम रहे दो युवकों को पीछे से टक्कर मार दी। इसके चलते दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक घायल की भरतपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई।

भरतपुर

Updated: June 22, 2022 10:44:27 am

भरतपुर. नदबई-हलैना सड़क मार्ग पर शराब के नशे में एम्बुलेंस चालक ने सड़क किनारे घूम रहे दो युवकों में अलग-अलग जगह पीछे से टक्कर मार दी। इसके चलते दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक घायल की भरतपुर उपचार के दौरान मौत हो गई।

#VIDEO...शराबी एंबुलेंस चालक ने मार्निंग वॉक कर रहे युवक को कुचला, एक की मौत, दूसरा घायल

रौनीजा निवासी रामेश्वर सिंह एवं कुम्हेर थाना क्षेत्र गांव नगला संता निवासी ललित कुमार सुबह हलैना रोड सड़क मार्ग पर घूमने के लिए निकले। नदबई की तरफ से जयपुर की तरफ जा रही मारुति वैन एंबुलेंस के चालक ने अलग-अलग स्थान पर ललित कुमार एवं रामेश्वर सिंह को टक्कर मार दी। इसके बाद मारुति वैन एंबुलेंस असंतुलित होकर खांगरी पुलिया से टकरा कर पलट गई।

अचानक हुए हादसे को देखकर सड़क पर घूम रहे लोग एवं समीपवर्ती ग्रामीण घटना स्थलों पर पहुंचे एवं दोनों घायलों को नदबई सीएचसी पर उपचार के लिए भर्ती कराया। दोनों की हालत गंभीर होने पर भरतपुर उपचार के लिए घायलों को रैफर कर दिया। घायल रामेश्वर के परिजनों ने उसको भरतपुर निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान घायल रामेश्वर की मौत हो गई। पिछले दिनों पहाड़ी के बरखेड़ा के पास सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी एक महीने पहले ही शादी हुई थी।

सुबह के समय ऑन रोड मार्निंग वॉक खतरनाक

पिछले कुछ समय की घटनाओं पर नजर डालें तो सामने आया कि सुबह के समय उन सड़क मार्गों से होकर निकलना खतरे से कम नहीं है, जहां 24 घंटे भारी वाहन व निरंतर वाहनों का आवागमन होता है। क्योंकि अब तक जितनी भी इस तरह की घटनाएं हुई हैं, उन सभी घटनाओं में इसी तरह का कारण सामने आता रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारीMaharashtra Political Crisis: सड़क पर शिवसैनिकों के उपद्रव का डर, हाई अलर्ट पर मुंबई समेत राज्य के सभी पुलिस थानेMumbai News Live Updates: शिंदे के गढ़ ठाणे में निषेधाज्ञा लागू, 30 जून तक खुलेआम लाठी-डंडे, हथियार लेकर चलना व पोस्टर जलाना प्रतिबंधितNDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार पर रामगोपाल वर्मा ने किया विवादित ट्वीट, BJP ने दर्ज कराई शिकायतपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराअमरीकी सुप्रीम कोर्ट ने खत्म किया गर्भपात का अधिकार: बाइडेन बोले, ट्रंप द्वारा नियुक्त जज छीन रहे महिलाओं के फंडामेंटल राइटयूपी में नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों के घर पर चला बाबा का बुलडोजर, देखें वीडियोनॉर्वे की राजधानी ओस्लो में नाइट क्लब में अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.