scriptशराब के नशे में पत्नी की गला दबाकर की हत्या, पांच साल की मासूम ने बताई यह बात | drunk husband kill wife in bharatpur | Patrika News

शराब के नशे में पत्नी की गला दबाकर की हत्या, पांच साल की मासूम ने बताई यह बात

locationभरतपुरPublished: Sep 01, 2018 09:10:04 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

bharatpur
भरतपुर। जिले के कैथवाडा थाने के गांव अभयपुर में शराब के नशे में एक व्यक्ति ने पत्नी की शुक्रवार देर रात गला दबा कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।
पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपित पति सुंदर जाटव को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शनिवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के सम्बन्ध में मृतका के पिता ने आरोपित पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।
पुलिस ने बताया कि गांव अभयपुर निवासी सुंदर जाटव का शुक्रवार रात को पत्नी सपना (25) के साथ शराब के नशे में झगड़ा हो गया। इस दौरान उसने सपना से मारपीट की, बाद में सपना कमरे में सो गई।
नौकरी दिलाने के नाम पर महिला से होटल में सामूहिक बलात्कार, पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज

इस बीच सुंदर ने पीछे से उसका गला दबा दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपित ने सुंदर ने रात करीब 11.30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर घटना की सूचना दी।
फांसी पर लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका, मौत के बाद पुलिस को करना पड़ा इस चुनौती का सामना

कमरे में सो रहे थे बच्चे
दंपती के दो बच्चे हैं। इसमें बड़ी पुत्री करीब 5 साल की है। दोनों बच्चे उसी कमरे में सो रहे थे। मृतका की शादी करीब 8 साल पहले हुई थी। सुबह पुलिस व लोगों ने उससे पूछा तो पुत्री ने कहा कि पापा ने मम्मी को मार डाला। यह कहते हुए वह चुप हो गई।
आरोपित पति ने पत्नी गला दबाकर हत्या कर दी और रात में पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिस पर उसे हिरासत में ले लिया। आरोपित शराब पीने का आदी था और आएदिन मारपीट करता था।
गुलाब मीणा, थाना प्रभारी कैथवाडा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो