scriptEarth's friend request Asma accepted | धरती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आसमां ने की असेप्ट! | Patrika News

धरती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आसमां ने की असेप्ट!

Earth's friend request Asma accepted!
दो दिन से बादल छाने के बाद भी शहर को मायूस करने वाली काली घटाएं बुधवार को बरस ही गईं। पारा नीचे आ गया। तेज गर्मी से राहत मिल गई। मौसम सुहावना हो गया।

भरतपुर

Updated: September 14, 2022 05:24:38 pm

Earth's friend request Asma accepted!
-गर्मी में मिला डिस्काउंट!
-सुबह छाई घटाएं बरसीं, मौसम हुआ सुहावना


भरतपुर. बृज क्षेत्र के भरतपुर में बुधवार की अलसुबह अलग थी। बिहारी जी के परिक्रमा मार्ग पर तडक़े से ही लोग सैर के साथ आसमां की तरफ देख रहे थे। हरे कृष्णा हरे राम के साथ ही लोग बारिश के विचार के साथ हैरिटेज वॉक कर रहे थे।
धरती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आसमां ने की असेप्ट!
धरती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आसमां ने की असेप्ट!

दिन निकलने पर तस्वीर साफ हुई। आसमां बादलों से अटा हुआ था। हवा तेज थी। हर कोई पिछले दिनों से बढ़ रही तेज गर्मी में मिले डिस्काउंट से खुश था।


सुहावने मौसम के बीच ही प्यासी धरती की सुनी गई। आसमां से राहत बरसी। पारा गिरा और तेज गर्मी से निजात मिल गई। बुधवार को सुबह से ही बदले हुए मौसम से बंधी आस दिन में पूरी हो गई।

दोपहर को रिमझिम से शुरू हुई बारिश की शुरूआत ने लोगों को खुश कर दिया। उम्मीद के मुताबिक बारिश का इंतजार भी लोगों ने नहीं किया और वे झूमने लगे। सुहावने मौसम में गुजरा दिन किसी डिस्काउंट से कम नहीं था। गर्मी में मिले इस डिस्काउंट से लोगों के दिल बाग बाग था।

घरों के बाहर व छतों पर लोग बदले मौसम का लुत्फ लेते दिखाई दिए। खासतौर से बच्चे और युवक-युवतियों ने खुशी के पलों को कैद किया। बाजार में गर्म व्यंजनों की दुकानों पर खासी भीड़ भी देखी गई। समोसे का लुत्फ लेते हुए अखिल गुप्ता अपने दोस्तों के साथ जमघट में थे।

बतादें कि कमजोर तंत्र का सर्वाधिक असर पूर्वी राजस्थान के कोटा, उदयपुर, जयपुर, भरतपुर व अजमेर संभाग के अधिकतर भागों में 15 सितंबर तक रहेगा। इस दौरान इन संभागों के अधिकतर भागों में हल्की से मध्यम बारिश व कहीं-कहीं भारी बारिश होने की भी संभावना है।

मौसम केन्द्र जयपुर के अनुसार 15 सितंबर को टोंक, सवाईमाधोपुर, प्रतापगढ़, करौली, कोटा, झालावाड़, धोलपुर, दौसा, चित्तौडगढ़़, बूंदी, भीलवाड़ा, भरतरपुर, बारां, बांसवाड़ा, अलवर, अजमेर में भारी बारिश की संभावना बनी हुई है।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

लोन लेना हुआ महंगा, RBI ने लगातार चौथी बार 0.50 फीसदी बढ़ाया रेपो रेट, ज्यादा चुकाना होगी EMIअरविंद केजरीवाल का चौंकाने वाला दावा! अब राघव चड्ढा होंगे गिरफ्तारकांग्रेस आलाकमान ने दिखाए सख्त तेवर, गहलोत-पायलट खेमे को लेकर लिया ये बड़ा फैसलादिग्विजय नहीं भरेंगेे नामांकन, कांग्रेस अध्यक्ष पद की दावेदारी पर संशय बरकरारएक माह में ही काबुल में एक और भीषण आतंकी हमला, निशाने पर शिया-हजारा समुदाय, दो दर्जन से अधिक छात्रों की हत्यारेलवे ने शुरू की अच्छी सर्विस, अब ट्रेन में सोते समय नहीं छूटेगा आपका स्टेशन, जानिए कैसे मिलेगी जानकारीWeather Report: दिल्ली सहित इन राज्यों से विदा हुआ मानसून, जानिए इस वर्ष कितनी कम हुई बारिशदेश को आज मिलेगी तीसरी वंदे भारत ट्रेन, पीएम मोदी दिखाएंगे झंडी, मिलेंगी ये सुविधाएं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.