कार सवारों को लूटने का प्रयास, नहीं रुकने पर की फायरिंग

हरियाणा के गुडगांवा और अलवर में लिफ्ट लगवाने का झांसा देकर रविवार देर शाम जयपुर निवासी दो जनों को ठग गिरोह ने पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव रावलका फतेहपुर इलाके में लूटने का प्रयास किया।

By: rohit sharma

Published: 01 Jul 2019, 04:04 AM IST

भरतपुर. हरियाणा के गुडगांवा और अलवर में लिफ्ट लगवाने का झांसा देकर रविवार देर शाम जयपुर निवासी दो जनों को ठग गिरोह ने पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव रावलका फतेहपुर इलाके में लूटने का प्रयास किया। कार सवारों के गाड़ी नहीं रोकने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी और पथराव कर दिया। जिसमें कार क्षतिग्रस्त हो गई। गांव में पहुंचने पर कार सवार लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने इन्हें पहाड़ी थाने लेकर आई। पुलिस के पहुंचने पर बदमाश भाग निकले। घटना में एक जना चोटिल हो गया।


जयपुर के कमला नेहरू नगर के 115 श्रीरतनम हाईटस कनक बिहार निवासी नीरज शर्मा पुत्र केशव प्रसाद शर्मा ने बताया कि गत 26 जून को ऑनलाइन विज्ञापन के जरिए जोगेन्द्र नाम के व्यक्ति ने गुडगांवा में 4 और अलवर में 2 लिफ्ट लगवाने की बात कही। गुडगांवा में लिफ्ट लगाने की कीमत 37 लाख रुपए बताई। बात करने के बाद पहले गुडगांवा में लिफ्ट लगवाने की बात तय हो गई। जिस पर रविवार को वह अपने मित्र गौरव सिंह पुत्र आलोक सिंह की कार में गुडगांवा निकल गए। यहां कुछ व्यक्ति मिलने और उन्हें घूमाते हुए अलवर में साइट दिखाने के बहाने से फिरोजपुर झिरका होते हुए ले गए। यहां पहाड़ी में बाइक सवार दो व्यक्ति मिले, जो उन्हें इलाके के गांव रावलका बंाध की ओर से ले गए। यहां कुछ संदिग्ध लोग आते दिखे। शक होने पर कार सवार लोगों ने भागे, जिस पर करीब एक दर्जन बदमाशों ने बिना नम्बरी बाइकों से पीछा किया। पीडि़तों का कहना है कि बाइक सवार लोगों ने पीछे से फायरिंग और पथराव किया। इसमें कार क्षतिग्रस्त होने से गांव फतेहपुर में रुक गई। कार सवार लोगों ने पहले ही पुलिस दे दी। पुलिस के मौके पर पहुंंचने पर बदमाश भाग निकले। एएसआई रामस्वरूप ने बताया कि कार सवार लोगों के समय पर फोन करने से वारदात होने से टल गई। पुलिस के पहुंचने से बाइक सवार बदमाश पहले ही भाग निकले। मामले में पीडि़तों की ओर से रिपोर्ट दी है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned