scriptदो दिन बाद शादी, उससे पहले युवती पहुंची मतदान केन्द्र | Enthusiasm for voting before marriage | Patrika News
भरतपुर

दो दिन बाद शादी, उससे पहले युवती पहुंची मतदान केन्द्र

नगर निगम चुनाव में मतदान का अपना अलग ही मजा है। इसे लेकर जामा मस्जिद के पास वार्ड 39 में बुद्ध की हाट निवासी राधा शर्मा शादी से तीन दिन पहले बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंची।

भरतपुरNov 17, 2019 / 12:40 am

rohit sharma

दो दिन बाद शादी, उससे पहले युवती पहुंची मतदान केन्द्र

दो दिन बाद शादी, उससे पहले युवती पहुंची मतदान केन्द्र

भरतपुर. नगर निगम चुनाव में मतदान का अपना अलग ही मजा है। इसे लेकर जामा मस्जिद के पास वार्ड 39 में बुद्ध की हाट निवासी राधा शर्मा शादी से तीन दिन पहले बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंची। हालांकि शर्मा की शादी 19 नवम्बर को है, जिसने मतदान के बाद उत्साह से अपनी अंगुली पर लगे स्याही के निशान और परिचय पत्र को दिखाया।
भरतपुर नगर निगम में 71.97 रहा मतदान


भरतपुर नगर निगम एवं जिले के रूपवास कस्बे में पहली बार नगर पालिका चुनाव के लिए शनिवार को मतदान हुआ और इसी के साथ प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला अब ईवीएम में बंद हो गया। भरतपुर शहर में छिपपुट घटनाओं को छोड़कर मतदान शांतिपूर्ण रहा। शाम 5 बजे तक भरतपुर नगर निगम में 71.97 और रूपवास में 87.92 फीसदी मतदान रहा। भरतपुर में वर्ष 2014 के चुनाव के मुकाबले 3 फीसदी मतदान कम रहा। मतदान समाप्ति के बाद शाम छह बजे से भरतपुर में ईवीएम मशीन यहां एमएसजे कॉलेज में बनाए स्ट्रांग रूम में रखवाई गई जबकि रूपवास की ईवीएम मशीन कस्बे के राजकीय स्कूल में कड़ी सुरक्षा के बीच रखवाई हैं। इससे पहले सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हुआ और लोगों में खासा उत्साह दिखाई दिया। सुबह के समय शहर में कई बूथों पर मतदाताओं की कतार देखी गई। वहीं, केबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह व राज्यमंत्री डॉ.सुभाष गर्ग ने अपने-अपने पोलिंग बूथों पर सुबह कतार में लग मतदान किया। भरतपुर नगर निगम में कुल 65 वार्ड हैं, जिसमें एक वार्ड पर पहले ही कांग्रेस प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हो चुका है जबकि रूपवास में 25 वार्डों के लिए मतदान हुआ।

Home / Bharatpur / दो दिन बाद शादी, उससे पहले युवती पहुंची मतदान केन्द्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो