चालक को सोता छोड़ टैक्सी को लेकर रफूचक्कर हुआ ग्राहक

दिल्ली के पहाडग़ंज इलाके से किराए पर सोमवार को टैक्सी लेकर करौली कैलादेवी दर्शनों के लिए आया एक जना आधी रात के बाद बयाना पहुंचा।

By: rohit sharma

Updated: 10 Apr 2019, 11:46 PM IST

भरतपुर. दिल्ली के पहाडग़ंज इलाके से किराए पर सोमवार को टैक्सी लेकर करौली कैलादेवी दर्शनों के लिए आया एक जना आधी रात के बाद बयाना पहुंचा। बयाना में एक होटल में रुकने पर चालक को सोता छोडकऱ मंगलवार तडक़े टैक्सी को लेकर रफू चक्कर हो गया। टैक्सी चालक की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने टैक्सी को करौली थाना क्षेत्र के बालघाट इलाके से बरामद कर लिया।

 

एएसआई सुमेरसिंह ने बताया कि नोएडा निवासी टैक्सी चालक अजयसिंंह ने बताया कि दिल्ली के पहाडग़ंज इलाके से संदीप नाम के एक जने ने करौली कैलादेवी जाने के लिए टैक्सी किराए पर ली। आधी रात के बाद बयाना के बजरिया इलाके के अंगद होटल में आकर दोनों एक ही कमरे में रुके। तडक़े संदीप चालक को सोता छोडकऱ टैक्सी को लेकर फरार हो गया। सुबह जागने पर जब चालक को टैक्सी नहीं मिली तो उसने होटल स्टॉफ से जानकारी की और कोतवाली थाने को सूचना दी। पुलिस ने टैक्सी में लगे जीपीएस के माध्यम से टैक्सी का पीछा करने के साथ ही दूसरे पुलिस थानों को भी सूचना दी। पुलिस का दबाब बढ़ता देख आरोपी करौली थाना क्षेत्र के बालघाट इलाके में सडक़ के किनारे टैक्सी को छोडकऱ फरार हो गया।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned