script

परिजन व ग्रामीण अड़े हादसा नहीं हत्या हुई, 43 घंटे बाद मृतक का दाह-संस्कार

locationभरतपुरPublished: Oct 22, 2019 11:24:10 pm

Submitted by:

rohit sharma

नगर-अलवर रोड पर बूचाका गांव के समीप रविवार शाम सड़क दुर्घटना में हुई युवक रविन्द्र की मौत के करीब 43 घंटे बाद मंगलवार शाम को मामला शांत हुआ और मृतक का अंतिम संस्कार हो पाया।

परिजन व ग्रामीण अड़े हादसा नहीं हत्या हुई, 43 घंटे बाद मृतक का दाह-संस्कार

परिजन व ग्रामीण अड़े हादसा नहीं हत्या हुई, 43 घंटे बाद मृतक का दाह-संस्कार

भरतपुर. नगर-अलवर रोड पर बूचाका गांव के समीप रविवार शाम सड़क दुर्घटना में हुई युवक रविन्द्र की मौत के करीब 43 घंटे बाद मंगलवार शाम को मामला शांत हुआ और मृतक का अंतिम संस्कार हो पाया। इससे पहले गुस्साएं परिजन व ग्रामीणों ने यहां जालूकी चौराहे पर प्रदर्शन किया। युवक की मौत को लेकर ग्रामीणों की ओर से किए जा रहे प्रदर्शन में मंगलवार को करणी सेना के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। उधर, प्रदर्शन की सूचना मिलने पर डीग के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुकलाल व एसडीएम डॉ गोरधन लाल शर्मा, सीओ सत्यप्रकाश मीणा भी मौके पर पहुंचे तथा मृतक के परिजन व ग्रामीणों से समझाइश की। कई घंटे की समझाइश के बाद परिजन मृतक के शव का अंतिम संस्कार करने पर राजी हुए। इससे पहले परिजन व ग्रामीणों ने एएसपी व एसडीएम को मांगों का ज्ञापन सौंपा।

गौरतलब रहे कि रविवार शाम करीब सात बजे जालूकी निवासी रविन्द्र कुमार (25) अपने साथी राजकुमार के साथ बाइक से अपने गांव जा रहा था। गांव बूचाका के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे रविन्द्र गम्भीर रूप से घायल हो गया और अलवर ले जाते समय मौत हो गई थी। पुलिस ने सोमवार को अलवर अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया, लेकिन परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार नहीं कर ग्रामीणों ने जालूकी चौराहे पर जाम लगा दिया।

परिजनों का आरोप है कि रविन्द्र की जानबूझ कर हत्या की गई तथा इसमें उन्होंने कुछ लोगों को नामजद भी किया। परिजन व ग्रामीणों की मांग थी कि हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद ही शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस मामले में सोमवार देर रात नामजद मामला भी दर्ज कराया गया। इसमें मृतक के भाई देवेन्द्र सिंह ने रमेश पुत्र दयाराम, कैलाश व राजवीर को नामजद करते हुए दो अन्य पर हत्या का आरोप लगाया।

ट्रेंडिंग वीडियो