scriptBharatpur Politics: हार के डर से BJP ने कराए चुनाव स्थगित, सांसद संजना जाटव ने लगाया आरोप | Fearing defeat, B postponed the elections, MP Sanjana Jatav alleged | Patrika News
भरतपुर

Bharatpur Politics: हार के डर से BJP ने कराए चुनाव स्थगित, सांसद संजना जाटव ने लगाया आरोप

चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के बाद भी चुनावों को निरस्त कर दिया। यह दर्शाता है कि भाजपा को अपनी हार का भय सता रहा है।

भरतपुरJun 23, 2024 / 05:52 pm

Santosh Trivedi

भरतपुर. भाजपा ने हाल ही में लोकसभा चुनाव में हार का मुंह देखा है और अब जिला प्रमुख के चुनाव में भी भाजपा की हार तय थी। यही वजह है कि भाजपा ने यह चुनाव स्थगित करा दिए। यह आरोप सांसद संजना जाटव ने शनिवार को सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता में लगाए। कांग्रेस सांसद संजना ने कहा किए मैं राज्य सरकार से मांग करती हूं कि जिला परिषद के चुनावों को जल्द से जल्द कराया जाए।
उन्होंने दावा किया कि भरतपुर में कांग्रेस का जिला प्रमुख बनेगा। यहां 6 माह से जिलाप्रमुख का पद खाली है। जिला प्रमुख का चार्ज जिला कलक्टर के पास है, जबकि पद खाली होने के बाद चार्ज उप जिला प्रमुख को दिया जाता है। संजना ने दावा किया कि पंचायत चुनावों को दो बार निरस्त किया जा चुका है। यह लोकतंत्र के लिहाज से कतई ठीक नहीं है। यह लोकतंत्र की हत्या जैसा है।
चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के बाद भी चुनावों को निरस्त कर दिया। यह दर्शाता है कि भाजपा को अपनी हार का भय सता रहा है। किसान नेता नेम सिंह फौजदार ने दावा किया कि 28 जिला परिषद सदस्य हमारे संपर्क में हैं। इनमें से 17 कांग्रेस के और 9 सदस्य भाजपा के हैं। कांग्रेस नेता प्रताप सिंह महरावर ने कहा कि ऐसा पहली मर्तबा देखा जा रहा है कि चुनाव तिथि घोषित होने के बाद चुनावों को निरस्त किया गया है। इस दौरान दयाचंद पचौरी एवं गोरधन सिंह रीठौटी आदि मौजूद रहे।

Hindi News/ Bharatpur / Bharatpur Politics: हार के डर से BJP ने कराए चुनाव स्थगित, सांसद संजना जाटव ने लगाया आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो