रिटायरमेंट पार्टी के दौरान भिड़े दो पक्ष भिड़े, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

रिटायरमेंट पार्टी के दौरान भिड़े दो पक्ष भिड़े, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

abdul bari | Publish: Jul, 31 2019 11:15:22 PM (IST) | Updated: Aug, 01 2019 01:56:29 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

( dispute in two groups ) बताया जा रहा है कि शाम को डीजे के साथ वह गांव के मंदिर जा रहे थे। आरेाप है कि रास्ते में कुछ लोगों ने डीजे को लेकर आपत्ति जताई और विवाद हो गया। इन लोगों ने हमला कर दिया, जिस पर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों में जमकर झगड़ा हो गया और लाठी-डंडे चल गए।

नगर(भरतपुर).

समीपवर्ती गांव भानपुर में बुधवार शाम करीब छह बजे रिटायरमेंट के समारोह में बज रहे डीजे की आवाज को लेकर दो पक्षों में विवाद ( Dispute in Two groups ) हो गया। दोनों पक्षों में लाठी-भाटा जंग हो गई जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को नगर अस्पताल में भर्ती कराया है। इसमें सेवानिवृत कर्मचारी की हालत गंभीर होने पर उसे रैफर किया है।


सम्मान समारोह चल रहा था

झगड़े की सूचना पर पुलिस ( Bharatpur police ) मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। झगड़े के दौरान फायरिंग होने की भी सूचना है। गांव भानपुर निवासी जलदाय कर्मचारी चरण सिंह बुधवार को सेवानिवृत होने पर गांव में उनका सम्मान समारोह चल रहा था।


दोनों पक्ष आमने-सामने

बताया जा रहा है कि शाम को डीजे के साथ वह गांव के मंदिर जा रहे थे। आरेाप है कि रास्ते में कुछ लोगों ने डीजे को लेकर आपत्ति जताई और विवाद हो गया। इन लोगों ने हमला कर दिया, जिस पर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों में जमकर झगड़ा हो गया और लाठी-डंडे चल गए।


फिलहाल स्थिति काबू में...

घटना में सेवानिवृत कर्मचारी चरण सिंह समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए। इन्हें नगर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चरण सिंह को रैफर कर दिया। उधर, थाना प्रभारी कैलाश मीणा ने बताया कि भानपुर गांव में दो पक्षों में झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और फिलहाल स्थिति काबू में है। झगड़े के दौरान हवाई फायर की सूचना है लेकिन अभी पुष्टि नहीं हुई।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

नाबालिग दिव्यांग के साथ धर्मशाला में हुआ बलात्कार, पिता इलाज के लिए SMS अस्पताल लाया तो डॉक्टरों ने किया खुलासा


वृद्धा के जेवरात लूटकर भाग रहे शातिर नकबजनों की बाइक चट्टान से टकराई, एक की हुई दर्दनाक मौत


टोल पर दौड़ी ऑटो गियर कार, चपेट में आने से टोलकर्मी समेत 10 जने हुए घायल

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned