रकम बंटवारे को लेकर गिरोह में फायरिंग, दो घायल, एक पुलिस के हत्थे चढ़ा

रकम बंटवारे को लेकर गिरोह में फायरिंग, दो घायल, एक पुलिस के हत्थे चढ़ा
police

Rohit Sharma | Updated: 19 May 2019, 01:03:04 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

गोपालगढ़ कस्बे में एसबीआई बैंक की एटीएम मशीन को काटकर लाखों रुपए नकदी ले जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस का कहना है कि वारदात के बाद गिरोह में नकदी बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया।

भरतपुर. गोपालगढ़ कस्बे में एसबीआई बैंक की एटीएम मशीन को काटकर लाखों रुपए नकदी ले जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस का कहना है कि वारदात के बाद गिरोह में नकदी बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें हुई फायरिंग में गिरोह के दो सदस्य घायल हो गए। इसमें एक दिल्ली और दूसरा घायल हरियाणा के फरादीबाद अस्पताल में इलाज करा रहा था। पुलिस को जानकारी होने पर एक आरोपी को दिल्ली के निजी अस्पताल से गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरे आरोपी की अस्पताल में निगरानी की जा रही है। उसके पेट में गोली लगी है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल एक गाड़ी को जब्त किया है। पुलिस रकम बरामदगी के लिए आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है।


जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि गोपालगढ़ कस्बा स्थित एसबीआई एटीएम को 15 मई की रात अज्ञात जने गैस कटर से काटकर उसमें से 12.34 लाख रुपए चोरी कर ले गए। वारदात के समय ड्यूटी पर मौजूद गार्ड घर जाकर सो गया था। बड़ी वारदात को देखते एसपी ने डीग एएसपी महेश मीणा, सीओ नगर देवीसहाय मीणा व थाना प्रभारी रामनरेश मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की। पुलिस ने पूर्व में एटीएम काटकर नकदी चोरी की वारदातों में शामिल रहे आरोपियों की जानकारी की। जांच में मालूम हुआ कि वारदात के बाद गिरोह के सदस्यों में रकम बंटवारे को लेकर हरियाणा के बहीन थाने के गांव झंाडा के जंगल में विवाद होने पर फायरिंग हो गई। इसमें कुछ लोगों के घायल होने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश में बहीन, झांडा, उटावड़ व तावडू थाना क्षेत्र के गांव सबरस में दबिश दी लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे। इस बीच पुलिस को घायलों के निजी अस्पतालों में इलाज कराने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने सफदरगंज अस्पताल नई दिल्ली में इलाज करा रहे एक आरोपी मुस्तफा उर्फ काला पुत्र अब्दुल रज्जाक मेव निवासी सबरस थाना तावडू जिला नंूह मेवात हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया। उसके पैर में गोली लगी थी। पूछताछ पर मालूम हुआ कि फायरिंग में घायल एक आरोपी शराफत मेव फरीदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती है। पेट में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस ने आरोपी की निगरानी के लिए अस्पताल में गार्ड लगा दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned