पहले खाई मिठाई फिर सूने मकान से पार किया सात लाख का माल

-बासन गेट का मामला

भरतपुर. शहर में कोहरे व सर्दी के साथ ही अब चोर गिरोह भी सक्रिय हो गया है। बासन गेट स्थित असीम कृपा मैरिज होम के पास सूने मकान से सात लाख रुपए का माल चोरी हो गया। घटना का पता परिजनों को सोमवार सुबह चला, जब उन्हें परिजनों ने इस बारे में बताया। बताते हैं कि चोरों ने पहले घर में रखे लड्डू व अन्य मिठाई भी खाई। जानकारी के अनुसार अनिल कुमार पुत्र मदनलाल ब्राह्मण (40) 19 जनवरी की सुबह परिवार सहित ट्रेन से किसी रिश्तेदार के यहां शादी में गए हुए थे। 20 जनवरी की सुबह उनके परिजनों से फोन से सूचना दी कि मकान के ताले टूटे हुए हैं और सामान बिखरा पड़ा है। इसके बाद जब वह घर पहुंचे तो पता चला कि चोरों ने पहले रसोई में रखी मिठाइयों को खाया और उसके बाद मकान में चोरी की। चोरों की संख्या तीन से अधिक हो सकती है। क्योंकि अलग-अलग निशान भी चप्पल व जूतों के मिले हैं। सूचना पाकर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। एसएचओ संजय कुमार शर्मा ने बताया कि पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया है कि एक बाइक, 30 ग्राम सोना, छह सोने की अंगूठी, सोने का टीका, सोने की गिन्नी, ओम, टॉप्स, कुंडल, 50 हजार रुपए का सोने का पेंडल, 25 जोड़ी साड़ी, चांदी के आठ सिक्के, पांच हजार रुपए की नकदी चोरी हुई है। इधर, बताया जा रहा है कि करीब पांच से सात लाख रुपए का माल पार हुआ है। वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने चोरों की तलाश शुरू कर दी है और अभी तक यह पता नहीं लग पाया है।

चोरी के लिए रैकी करता बदमाश लोगों ने पकड़ा, पुलिस को सौंपा

शहर में पैराडाइज कॉलोनी में सोमवार को लोगों ने चोरी के लिए रैकी करते एक कथित युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा। हालांकि अटलबंध पुलिस ने इस बात से इंकार कर दिया। लोगों ने बताया कि युवक संदिग्धावस्था में यहां घूम रहा था। जब जानकारी की पता चला कि सप्ताहभर पहले लैपटॉप चोरी व साइकिल चोरी की घटना में मिले फुटेज में भी इसी तरह का संदिग्ध था। पैराडाइज कॉलोनी स्थित जेके कॉलेज के सामने हाल में ही लैपटॉप चोरी के मामले में आरोपी की फुटेज भी पुलिस को सौंपी गई थी। इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। हालांकि मथुरा गेट व अटलबंध पुलिस, दोनों ही ऐसे किसी युवक को लोगों की ओर से सौंपने की बात से ही इंकार करते रहे।

ट्रांसपोर्ट नगर से ट्रक चोरी

शहर के ट्रांसपोर्ट नगर से पांच दिन से खड़ा ट्रक चोरी हो गया। रोहिताश जघीना का छह ***** ट्रक 14 जनवरी से कोई भाड़ा नहीं मिलने के कारण वहां खड़ा हुआ था। चालक ट्रक को खड़ा कर चला गया था। सोमवार सुबह ट्रक मौके पर नहीं मिला तो पुलिस को सूचना देने के बाद मामला दर्ज कराया गया।

Meghshyam Parashar Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned