scriptशहीद जीतराम गुर्जर के परिवार को सांत्वना देने पहुंचीं पूर्व सीएम राजे, कहा- शहीद के परिवार जितना दुःख पूरे देश को है | Former CM Raje, came to console martyr Jitram Gurjar's family | Patrika News

शहीद जीतराम गुर्जर के परिवार को सांत्वना देने पहुंचीं पूर्व सीएम राजे, कहा- शहीद के परिवार जितना दुःख पूरे देश को है

locationभरतपुरPublished: Feb 17, 2019 09:48:36 pm

Submitted by:

abdul bari

इस दौरान पूर्व सीएम राजे शहीद जीतराम गुर्जर की पत्नी, माँ व मासूम बेटियों से मिलीं ओर परिवार को सांत्वना देते हुए आश्वासन दिया की वे शहीद के परिवार की मदद के लिए हर समय तैयार रहेंगी।

शहीद जीतराम गुर्जर के परिवार को सांत्वना देनें पहुंची पूर्व सीएम राजे

शहीद जीतराम गुर्जर के परिवार को सांत्वना देनें पहुंची पूर्व सीएम राजे, कहा- शहीद के परिवार जितना दुःख पूरे देश को है

भरतपुर
नगर के सुन्दरावली गांव मे पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार को शहीद जीतराम गुर्जर के परिवार को सांत्वना देने के लिए नगर तहसील के सुंदरावली गांव पहुंची ओर शहीद के चित्र पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
इस दौरान पूर्व सीएम राजे शहीद जीतराम गुर्जर की पत्नी, माँ व मासूम बेटियों से मिलीं ओर परिवार को सांत्वना देते हुए आश्वासन दिया की वे शहीद के परिवार की मदद के लिए हर समय तैयार रहेंगी। राजे के साथ भाजपा के पदाधिकारी भी साथ रहे और शहीद के घर पर भारत माता के जयकारे लगाए।
इस मौके पर राजे ने कहा कि यह परिवार के लिए संकट की घडी है और जितना दुख शहीद के परिवार को है उतना ही दुख पूरे देश को भी है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हेलीकॉप्टर द्वारा पहले नगर कस्बे के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बनाए गए हेलीपैड पर पहुंची और वहां से शहीद जीत राम गुर्जर के गांव सुंदरावली पहुंचकर शहीद को श्रद्दांजलि दी। इस मौके पर भाजपा सांसद बहादुर कोली, पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ जितेंद्र फौजदार, पूर्व विधायक अनीता गुर्जर सहित अनेक भाजपा नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो