scriptBharatpur News: गांव विलानचट्टपुरा में दो वर्ष पूर्व हुआ दोहरा हत्याकाण्ड, अब किए चार गिरफ्तार | Four arrested in double murder case of village Vilan Chattapura | Patrika News

Bharatpur News: गांव विलानचट्टपुरा में दो वर्ष पूर्व हुआ दोहरा हत्याकाण्ड, अब किए चार गिरफ्तार

locationभरतपुरPublished: Jun 21, 2019 09:37:34 pm

Submitted by:

shyamveer Singh

भरतपुर/उच्चैन. गांव विलानचट्टपुरा में दो वर्ष पूर्व जमीनी मामले में एक पक्ष के दो जनों की मौत के बाद शुक्रवार को पुलिस ने चार को गिरफ्तार कर लिया।

Four arrested in double murder case of village Vilan Chattapura

Bharatpur News: गांव विलानचट्टपुरा में दो वर्ष पूर्व हुआ दोहरा हत्याकाण्ड, अब किए चार गिरफ्तार

भरतपुर/उच्चैन. गांव विलानचट्टपुरा में दो वर्ष पूर्व जमीनी मामले में एक पक्ष के दो जनों की मौत के बाद शुक्रवार को पुलिस ने चार को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले आरोपी पक्ष के करीब 55 परिवार बुधवार की शाम को विलानचट्टपुरा में अपने घरों में जा पहुंचा। वहां आरोपी और पीडि़त पक्ष में वाद विवाद होना शुरू हो गया। उक्त सूचना पर बयाना वृत के सभी थानाधिकारी सहित एडिशनल एसपी एडीएफ, रूपवास उपखंड अधिकारी सहित पुलिस जाप्ता पहुंच गया, जहां दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया गया। बाद में पुलिस ने हत्याकांड के मामले में चार को गिरफ्तार कर लिया।

पीडि़त पक्ष में गमी के कारण वार्ता करने से मना कर दिया जबकि आरोपी पक्ष पुर्नवास और अपनी सुरक्षा की मांग कर विलानचट्टपुरा में निवास करने पर अड़ा रहा। वहीं मौके पर पुलिस अधिकारियों ने हत्या के शेष आरोपियों की गिरफ्तारी कराने का दबाव बनाया। शुक्रवार को सीओ बयाना चेतराम सेवदा व थानाअधिकारी हरिमन मीणा गांव विलानचट्टपुरा पहुंचकर दोनों पक्षों को शांति एवं सौहार्द बनाए रखने की समझाइश की, लेकिन आरोपी पक्ष तो अपनी सुरक्षा की मांग एवं पीडि़त पक्ष आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। फिलहाल बुधवार शाम से आज तक गांव विलानचट्टपुरा में पुलिस एवं आरएसी का जाप्ता तैनात है। आरोपी पक्ष पर पुलिस के दबाव के चलते पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के मामले में सुन्दरसिंह पुत्र मोहबतसिंह, राजेश पुत्र महाराजसिंह, सुरेश पुत्र विजयसिंह, दिलीप पुत्र नेतराम निवासी विलानचट्टपुरा को भरतपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। शेष आरोपियों की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो