सड़क हादसों में चार की मौत, पांच घायल

सड़क हादसों में चार की मौत, पांच घायल
accident

Rohit Sharma | Updated: 14 Jun 2019, 11:32:32 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

जिले में शुक्रवार को अलग-अलग हादसों में चार जनों की मौत हो गई। इसमें एक महिला भी शामिल है। हादसों में तीन बालिका समेत पांच जने घायल हो गए।

भरतपुर. जिले में शुक्रवार को अलग-अलग हादसों में चार जनों की मौत हो गई। इसमें एक महिला भी शामिल है। हादसों में तीन बालिका समेत पांच जने घायल हो गए। इन्हें सीकरी व भरतपुर के अस्पतालों में भर्ती कराया है। इसमें पहला हादसा भरतपुर शहर में मथुरा रोड पर हुआ, जहां एक कार ट्रेक्टर-ट्रॉली से जा भिड़ी। हादसे की वजह कार चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। वहीं, दूसरी घटना मेवात क्षेत्र के गोपालगढ़ थाना इलाके की है। यहां पर भी एक कार की ट्रेक्टर-ट्रॉली से भिड़ंत हो गई। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के डबरा निवासी लक्खी (50) पुत्र लाडूमल सिंधी, कविता (45) पत्नी लक्खी, मुन्नी (45) पत्नी भगवान दास धोबी एवं भगवान दास कार से सुबह हरिद्वार से बालाजी जा रहे थे। थाना उद्योगनगर अंतर्गत भरतपुर-मथुरा स्टेट-हाई-वे पर परिवहन चेक पोस्ट के पास कार चालक नियंत्रण खो बैठा और ईंट से भरी आगे चल रही एक ट्रेक्टर-ट्रॉली से कार जा भिड़ी। हादसा देख लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कार में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया। इसमें गंभीर रूप से घायल लक्खी व मुन्नीवाई की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई जबकि गंभीर घायल कविता व चालक भगवानदास को आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे की वजह प्रारम्भिक तौर पर कार चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। वहीं, हादसे में घायल कविता को उसके पति की मौत के बारे में नहीं बताया है। इधर, गोपालगढ़-सीकरी मार्ग पर शुक्रवार दोपहर कार-ट्रेक्टर भिडं़त में दो जनों की मौत हो गई, तीन बालिका बालिका हो गईं। इन्हें सीकरी अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि हरियाणा के रीठेठ निवासी साकिर (40) पुत्र गनी और अजीज पुत्र बसीर, रिजवान पुत्री साकिर, सुविलिया पुत्री अजीज व खुजलिया निवासी सानिया पुत्री आशिक कार गोपालगढ़ होकर मील मदरसा में पढ़ाने के लिए बच्चों को छोडऩे जा रहे थे। यहां नकटपुर व ईंट भाटा के समीप सीकरी की तरफ से आ रहे एक ट्रेक्टर से टक्कर मार दी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। इसमें कार चालक साकिर (40) की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने हादसे में गम्भीर घायल अजीज, बालिका रिजवाना, सुवीलिया व सानिया को सीरकी अस्पताल भिजवाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद परिजन इन्हें अलवर ले गए। यहां रास्ते में अजीज की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है। हादसे के बाद चालक ट्रेक्टर छोड़कर भाग निकला। घटना के संबंध में मृतक के साले आरिफ पुत्र लल्लू ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned