scriptगजक व्यापारी की हत्या के मामला का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार | Gajak businessman murder case revealed, two accused arrested | Patrika News
भरतपुर

गजक व्यापारी की हत्या के मामला का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

– लूट का विरोध करने पर गोली मार कर की थी हत्या- भाग निकला वारदात का मास्टरमाइंड, तलाश जारी- मास्टर माइंड पर यूपी व राजस्थान पुलिस से 30 हजार का है इनाम घोषित

भरतपुरFeb 23, 2020 / 09:33 pm

Meghshyam Parashar

गजक व्यापारी की हत्या के मामला का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

गजक व्यापारी की हत्या के मामला का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

नगर. करीब डेढ़ माह पूर्व नगर-नदबई सड़क मार्ग पर गजक व्यापारी सीकरी निवासी मनोज उर्फ मोनू की गोली मारकर की गई हत्या की वारदात का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया। व्यापारी की हत्या लूट का विरोध करने पर की थी। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वारदात का मास्टर माइंड फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। उसकी गिरफ्तारी पर उत्तरप्रदेश व राजस्थान पुलिस से 30 हजार रुपए का इनाम घोषित है।
नगर सीओ सत्यप्रकाश मीणा ने बताया कि सीकरी निवासी मनोज उर्फ मोनू पुत्र ओमप्रकाश खत्री की गत 11 जनवरी को बेची गजक की राशि लेने के लिए बाइक से नगर होते हुए नदबई गया। शाम को वह वापस लौट रहा था तो नगर कस्बे के समीप ही तीन अज्ञात बदमाशों ने उसे रोककर लूट करने का प्रयास किया। मोनू के विरोध करने पर बदमाशों ने उस पर कट्टे से फायर कर दिया। गोली मोनू के सिर में लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बदमाश मोनू से नगदी सहित अन्य सामान को लूटकर ले गए। आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सीकरी के लोगों ने धरना-प्रदर्शन भी किया। गम्भीरता को देखते हुए रेंज डीआइडी लक्ष्मण गौड व पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने एक टीम गठित कर प्रकरण का शीघ्र खुलासा करने के निर्देश दिए। टीम में सीओ मीणा सहित थाना प्रभारी हरिनारायण, सीकरी के थाना प्रभारी हरीमन मीणा सहित अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल किया। जांच करते हुए सम्भावित आरोपियों को चिह्नित करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए। सीओ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि उक्त मामले में वांछित आरोपी डीग क्षेत्र के ककड़ा व बेढ़म के जंगल व पहाड़ों में छिपे हैं। सूचना पर गठित टीम ने उन्हें पकडऩे के लिए कार्रवाई की तो पुलिस ने दो आरोपी मथुरा जिले के गांव खामनी निवासी अक्षय सिंह उर्फ अखय सिंह (26 ) पुत्र जसमत उर्फ जसवंत गुर्जर एवं मानसिंह पुत्र खूबीराम (24) गुर्जर को धरदबोचा जबकि एक अन्य आरोपी जगराम गुर्जर मौके से भाग निकला। जिसकी तलाश जारी है।
मास्टर माइंड जगराम पर दो दर्जन केस हैं दर्ज

वारदात में मास्टर माइंड जगराम गुर्जर है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। सीओ ने बताया कि फरार जगराम पर उत्तर-प्रदेश, हरियाणा व राजस्थान के विभिन्न थानों में चोरी, लूट हत्या का प्रयास जैसे करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं तथा उस पर उत्तर-प्रदेश पुलिस की ओर से 25 हजार व राजस्थान के अलवर पुलिस की ओर से 5 हजार रुपए का इनाम घोषित है। इसी तरह पकड़े गए आरोपी अक्षय सिंह पर यूपी के विभिन्न थानों में 8 मामले दर्ज हैं।

Home / Bharatpur / गजक व्यापारी की हत्या के मामला का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो