scriptछात्रा का कॉलेज संचालक पर आरोप, एमएड़ नहीं स्टेज शो के लायक बताया | girl Student's charge on college operator | Patrika News
भरतपुर

छात्रा का कॉलेज संचालक पर आरोप, एमएड़ नहीं स्टेज शो के लायक बताया

bharatpur ttps://www.patrika.com/rajasthan-news/

भरतपुरJan 15, 2019 / 11:34 pm

abdul bari

एमएड़ नहीं स्टेज शो के लायक बताया

छात्रा का कॉलेज संचालक पर आरोप, एमएड़ नहीं स्टेज शो के लायक बताया

भरतपुर.

आगरा की ताजगंज निवासी एक युवती ने सेवर स्थित संचालित एमएड कॉलेज के मालिक द्वारा दुर्व्यवहार करने और हमला करवाने का आरोप लगाया है। युवती ने जान का खतरा जताते हुए मंगलवार को सेवर थाने में रिपोर्ट दी है। उधर, युवती का कहना है कि कॉलेज संचालक ने उसे धमकी दी है कि तुम एमएड नहीं कर पाओगी, मंत्री से शिकायत करो या किसी भी अधिकारी से। युवती का कहना है कि तुम्हे अपने नाम के अनुसार स्टेज शो करने चाहिए। पीडि़ता ने मंगलवार शाम को एसपी कार्यालय में अधिकारियों से मुलाकात कर आपबीती सुनाई।

आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र निवासी युवती शहर के सेवर इलाके में स्थित एक कॉलेज से एमएड कर रही है। उसका आरोप है कि ऑन-लाइन फॉर्म की हार्ड कॉपी वह 11 जनवरी को जमा कराने कॉलेज गई थी लेकिन ये कहते हुए मना कर दिया कि पहले 40 हजार रुपए दो। तुम कक्षा से अनुपस्थित रही हो। उसका कहना है कि अनुपस्थिति के मेडिकल कागज देने के बाद भी कॉलेज ने हार्डकॉपी नहीं ली। उसके बाद उसने चिकित्सा राज्यमंत्री डॉ.सुभाष गर्ग से मिली और मामले की शिकायत की। बताया जा रहा है कि मंत्री ने मामले में कॉलेज प्रशासन से फॉर्म जमा करने के आदेश दिए। जिस पर वह 13 जनवरी को वापस कॉलेज पहुंची। आरोप है कि यहां पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया। कॉलेज संचालक ने उससे कहा कि तुम कहीं भी चली जाओ, एमएड नहीं कर सकती। तुम्हे स्टेज शो करना चाहिए।

बाइक सवारों से हमला करवाने का आरोप
युवती का आरोप है कि 14 जनवरी को वह मामले की शिकायत थाना सेवर करने गई थी। यहां से वापस लौटते समय आगरा रोड पर होटल गीतांजलि के पास दो बाइक सवारों ने चलती बाइक पर चाकू से हमला किया, जिसमें वह और उसके मामा के लडक़ा बच गया।
– छात्रा अनुपस्थित चल रही है। वह एक दिन भी पढऩे नहीं आई है। इसकी सिफारिश मंत्री व अन्य लोगों से लगवाई थी, जिस पर मना कर दिया। न तो कोई दुर्व्यवहार किया और न ही कोई हमला करवाने जैसी बात है। सारे आरोप झूठे हैं, वह तो जयपुर हैं।
– जगदीश चतुर्वेदी
कॉलेज संचालक
– छात्रा ने कॉलेज संचालक पर जानमाल की आशंका जताते रिपोर्ट दी है। जिस पर बयान दर्ज कर रोजनामचे में दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पाबंद करा देंगे। मामले की जांच की जा रही है।
– दुलीचदं, थाना प्रभारी सेवर

Home / Bharatpur / छात्रा का कॉलेज संचालक पर आरोप, एमएड़ नहीं स्टेज शो के लायक बताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो