scriptGravel was being carried away, police caught two vehicles | डस्ट के नीचे छिपा ले जा रहे थे बजरी, पुलिस ने दो वाहन पकड़े, एस्कार्ट कर रही कार सवार गिरफ्तार | Patrika News

डस्ट के नीचे छिपा ले जा रहे थे बजरी, पुलिस ने दो वाहन पकड़े, एस्कार्ट कर रही कार सवार गिरफ्तार

यहां भरतपुर-रूपवास मार्ग स्थित यूपी बॉर्डर की घाटौली चौकी पर नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक हाइवा में डस्ट के नीचे व ट्रक में त्रिपाल के नीचे अवैध चंबल बजरी ले जा रहे चार जनों को पकड़ा है।

भरतपुर

Published: January 05, 2022 10:01:47 pm

भरतपुर. यहां भरतपुर-रूपवास मार्ग स्थित यूपी बॉर्डर की घाटौली चौकी पर नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक हाइवा में डस्ट के नीचे व ट्रक में त्रिपाल के नीचे अवैध चंबल बजरी ले जा रहे चार जनों को पकड़ा है। वहीं, अवैध बजरी ले जा रहे वाहनों को एस्कार्ट कर रही कार सवार दो जनों को भी गिरफ्तार किया है। कार से अवैध शराब की बरामद की है।
थाना प्रभारी भोजाराम ने बताया कि बुधवार तड़के घाटौली चौकी पर मंगलवार रात करीब दो बजे पुलिसकर्मी आरएसी नाके पर पहुंचे और नाकाबंदी कराई। सुबह करीब ४ बजकर धौलपुर की ओर से आ रही एक कार, एक हाइवा व एक ट्रक को रुकवाया गया। त्रिपाल ढके ट्रक की त्रिपाल को हटाकर चेक किया तो उसमें करीब ५५ टन अवैध प्रतिबंधित चंबल बजरी भरी हुई थी। चालक राजवीर पुत्र कप्तान निवासी तिघरा सदर धौलपुर व कंडक्टर रविन्द्र पुत्र रामनिवास तिघरा सदर धौलपुर से बजरी के कागजात मांगे तो वह नहीं दिखा पाए। वहीं हाइवा ट्रक की जांच की तो उसमें क्रशर की डस्ट के नीचे अवैध प्रतिबंधित चंबल बजरी करीब ८० टन भरी हुई थी। चालक रामभरत पुत्र नत्थी निवासी मेहताना सराय छौला मुरैना एमपी व कन्डक्टर जीतेन्द्र पुत्र मान सिंह निवासी पिपरई सराय छौला मुरैना से कागजात पूछे तो वह भी नहीं दिखा पाए। वहीं ट्रकों के आगे एस्कार्ट करते हुए चल रही कार के चालक ने अपना नाम पवन पुत्र रामनिवास देव का पुरा जिला धौलपुर व साइड में सीट पर अनिल पुत्र राजेन्द्र रामनगर कॉलोनी थाना निहालगंज जिला धौलपुर था। तलाशी लेने पर कार की डिक्की में ४ कर्टन में अवैध शराब के १९२ गत्ते के पव्वा भरे हुए मिले। जिस पर पुलिस ने डंपर, ट्रक व कार को जब्त कर छह जनों को गिरफ्तार कर लिया।
डस्ट के नीचे छिपा ले जा रहे थे बजरी, पुलिस ने दो वाहन पकड़े, एस्कार्ट कर रही कार सवार गिरफ्तार
डस्ट के नीचे छिपा ले जा रहे थे बजरी, पुलिस ने दो वाहन पकड़े, एस्कार्ट कर रही कार सवार गिरफ्तार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.