कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, हादसे में सांसद पति समेत आधा दर्जन घायल

भरतपुर-कुम्हेर रोड पर गांव गंगा नगला के पास शुक्रवार एक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में भरतपुर सांसद पति होमचन्द कोली समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

By: rohit sharma

Published: 05 Feb 2021, 09:53 PM IST

भरतपुर. भरतपुर-कुम्हेर रोड पर गांव गंगा नगला के पास शुक्रवार एक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में भरतपुर सांसद पति होमचन्द कोली समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को बाद में जिला अस्ताल में भर्ती कराया गया। एएसआई राजपाल सिंह ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सांसद पति होमचंद कोली समेत अन्य परिजन कार से गमी में शामिल होकर लौट रहे थे। रास्ते में गांव गंगा नगला के पास कार अनियंत्रित होकर ट्रेक्टर-ट्रॉली से टकराने के बाद शीशम के पेड़ से टकराते सड़क से नीचे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में सांसद पति होमचंद पुत्र गंगाराम कोली, गीता पत्नी प्रीतम निवासी पठान पाडा बयाना, राजेश कुमार पुत्र प्यारेलाल निवासी बसई नवाब थाना कौलारी जिला धौलपुर, प्रीतम निवासी बयाना, दुर्गा पत्नी हरीशचंद, विमला पत्नी भगवान निवासी भरतपुर घायल हो गए। बाद में इन्हें जिला अस्पताल भिजवाया।


बाइक चोर गिरोह के तीन जने पकड़े, हथियार व तीन कारतूस बरामद

भरतपुर. जिला स्पेशल टीम और सेवर पुलिस ने कार्रवाई कर चोरी की बाइक के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से अवैध रिवाल्वर मय तीन कारतूस और बाइक जब्त की है। पकड़े आरोपी गैंग के रूप में कई जिलों में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने बताया कि एसपी देवेन्द्र कुमार विश्नोई के नेतृत्व में चलाए जा रहे अभियान के तहत गुरुवार को डीएसटी प्रभारी कैलाशचंद्र के निर्देशन में एएसआई मंगतूराम के नेतृत्व में टीम ने सेवर थाना क्षेत्र में लुधावई पुल के पास से एक बाइक पर सवार तीन संदिग्धों को रुकवाया। जांच करने पर उनके पास चोरी की बाइक एवं एक 32 बोर रिवाल्वर मय तीन जिन्दा कारतूस मिले। जिस पर आरोपी बन्टी पुत्र जगवीरसिंह, सौरभ पुत्र कमलसिंह जाट निवासी छौंकरवाडा कलां थाना भुसावर व राहुल पुत्र पूरनसिंह जाट निवासी हींगोटा थाना भुसावर को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी गैंग के रूप में संगठित होकर भरतपुर, धौलपुर, करौली, अलवर, दौसा, जयपुर जिलों में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। आरोपियों के कब्जे से चोरी अन्य बाइक मिलने की संभावना है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned