scriptसड़क हादसे में बाल-बाल बचे केबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह | Highways truck collides with cabinet minister's car, car tire breaks | Patrika News

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे केबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह

locationभरतपुरPublished: Oct 22, 2019 12:17:47 pm

Submitted by:

rohit sharma

Vishvendra Singh Accident: राजस्थान के केबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह मंगलवार को एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए।

केबिनेट मंत्री की कार में हाईवा ट्रक ने मारी टक्कर, कार का टायर फटा

केबिनेट मंत्री की कार में हाईवा ट्रक ने मारी टक्कर, कार का टायर फटा

भरतपुर/दौसा। Vishvendra Singh Accident: राजस्थान के केबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह मंगलवार को एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। जानकारी के अनुसार, विश्वेन्द्र सिंह की गाड़ी को भरतपुर से जयपुर आते समय दौसा कलेक्ट्रेट चौराहे पर एक ट्रोले ने टक्कर मार दी। हादसे में उन्हें किसी तरह की चोट नहीं पहुंची।
हादसे में मंत्री की गाड़ी का पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और एक टायर भी फट गया। हादसे के समय मंत्री, चालक और दो गनमैन गाड़ी में सवार थे। दुर्घटना की सूचना के बाद तुरंत दौसा एसपी प्रह्लाद सिंह मौके पर पहुंचे और पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह को अपने ऑफिस ले आए। यहां कुछ देर आराम करने के बाद विश्वेन्द्र सिंह जयपुर के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि केबिनेट मंत्री सुबह भरतपुर से जयपुर के लिए अपनी सरकारी गाड़ी से रवाना हुए थे।
रास्ते में हाईवे पर दौसा के पास हादसा हो गया, हालांकि समय रहते मंत्री के चालक ने गाड़ी को संभाल लिया और साइड में कर लिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना पर दौसा एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। भरतपुर पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी ने बताया कि दौसा के पास केबिनेट मंत्री की गाड़ी में एक वाहन ने टक्कर मार दी थी, लेकिन हादसे में किसी को चोट नहीं पहुंची है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो