scriptबाइकों की भिड़ंत में पत्नी को मायके ला रहे पति व बेटी की मौत | Husband and daughter died in a clash of bikes | Patrika News

बाइकों की भिड़ंत में पत्नी को मायके ला रहे पति व बेटी की मौत

locationभरतपुरPublished: Aug 03, 2020 08:28:03 pm

Submitted by:

Meghshyam Parashar

-भाई को राखी बांधने बाइक से पलवल से गांव मुडिय़ा आ रही थी घायल पत्नी-दो अन्य घायलों को भी किया रैफर

बाइकों की भिड़ंत में पत्नी को मायके ला रहे पति व बेटी की मौत

बाइकों की भिड़ंत में पत्नी को मायके ला रहे पति व बेटी की मौत

भरतपुर/सीकरी. भाई को राखी बांधने जा रही एक महिला के पति समेत पुत्री की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई जबकि एक महिला समेत दो अन्य लोग घायल हो गए। हादसा इतना वीभत्स था कि वहां बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
जानकारी के अनुसार सोमवार को हरियाणा के पलवल थाना के क्षेत्र के गांव मीसा निवासी राम नारायम पुत्र सुम्मेरा जाटव अपनी पत्नी सीमा व पुत्री कल्पना के साथ बाइक से रक्षाबंधन पर अपनी ससुराल नगर थाने के गांव मुडिय़ा जा रहे थे। तभी नगर इलाके में गांव रसिया के पास एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। एक बाइक के टक्कर के बाद दूसरी बाइक से जा भिड़ी। इससे दो बाइकों पर सवार चार जने घायल हो गए। घायलों में पिता पुत्री तथा एक सतवीर सिंह पुत्र कृष्णा निवासी रविदासपुरा थाना नगर को 108 एम्बुलेंस की मदद से डीग के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। जबकि घायल महिला सीमा पत्नी रामनारायण को नगर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान बाइक सवार राम नारायण 35 तथा उसकी पुत्री कल्पना 13 की मौत हो गई। जबकि एक महिला सीमा पत्नी नारायण जाटव तथा सतवीर सिंह को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल रैफर कर दिया। बताया जा रहा है कि ट्रक ने गांव रसिया के पास दो बाइकों को टक्कर मारी। एक बाइक नगर थाना क्षेत्र के गांव रविदासपुरा निवासी एक युवक सतवीर सिंह की तथा दूसरी बाइक हरियाणा के पलवल निवासी नारायण की। टक्कर के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्री के शवों को नगर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जबकि महिला व एक युवक का उपचार भरतपुर के आरबीएम में चल रहा है।
खुद पुलिस व पीडि़त पक्ष के बीच घटना को लेकर विरोधाभास

नगर के पुलिस उपाधीक्षक सत्यप्रकाश ने बताया कि मौके पर जाकर देखा तो दो बाइक आमने सामने पड़ी थी। प्रथम दृष्टया दोनों बाइकों की आमने सामने की टक्कर प्रतीत हो रही थी, लेकिन दुर्घटना में घायल महिला ने बताया कि दोनों बाइकों को ट्रक से टक्कर मारी गई है। समाचार लिखे जाने तक थाने में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो