script

रक्षाबंधन पर पीहर गई पत्नी कर रही थी पति का इंतजार, फिर उसके साथ घटी ऐसी घटना, सुनकर उड़ गए होश

locationभरतपुरPublished: Aug 29, 2018 12:12:20 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

www.patrika.com/rajasthan-news/

woman
भरतपुर। रक्षाबंधन पर भाई के राखी बांधने के लिए पीहर गई पत्नी लिवाने के लिए आ रहे पति का इंतजार कर रही थी, लेकिन पति तो नहीं पहुंचा उसकी मौत की खबर जरूर पहुंच गई। मौत की खबर पहुंचने के बाद जो हंगामा हुआ वह घंटो नहीं थमा। घटना भरतपुर जिले की है।
बाइक से हो गई बाइक की भिड़ंत
पुलिस ने बताया कि बयाना थाना इलाके में स्थित खेड़ली गडाडिया गांव निवासी विजयपाल अपने ममेरे भाई सतीश के साथ अपने ससुराल मथुरा जा रहा था। दोनों मथुरा जाने के लिए बाइक से रवाना हुए थे। इस बीच मथुरा रोड पर त्योंगा गांव के नजदीक सामने से आ रही बाइक से विजयपाल की बाइक की भिड़ंत हो गई। विजय और सतीश दोनोंघायल हो गए। अस्पताल पहुंचाने से पहले विजय की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि विजय ने कुछ ही देर पहले मथुरा के कोसी थाने के गांव फरस का नगला स्थित ससुराल में पत्नी से बात की थी और उसे तैयार रहने के लिए कहा था। पत्नी बैग लेकर तैयार थी लेकिन पति नहीं आया। उसकी मौत का समाचार सुनकर पूरे गांव में कोहराम मच गया।

बीस दिन की बेटी की मौत से गमजदा पिता ने बेटी के शव के साथ उठाया ऐसा कदम…
धौलपुर। नवजात बेटियों को मारने, कचरे में फेंकने और जंगल में छोडऩे के मामले तो अपने खूब सुने होंगे लेकिन इस बीच धौलपुर जिले से एक मार्मिक घटना सामने आई है। जन्म से ही बीमार बेटी की इलाज के दौरान जब बीस दिन में ही मौत हो गई तो पिता टूट गया। बेटी को जलदाग देने के दौरान पिता का कलेजा फट पड़ा और उसने रोते हुए बेटी के साथ ही छलांग लगा दी। बेटी के साथ ही पिता की भी मौत हो गई। पुलिस के गोताखोरों ने पिता का शव निकालकर पुलिस को सौंपा है। घटना कोतवाली इलाके की है। एमपी में जन्मी बेटी बीमार थी। उसका धौलपुर में इलाज चल रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो