scriptरात को कमरे में सो रही थी महिला, पीछे से आया वो और कर डाला खौफनाक काम | Husband killed wife In Bharatpur Rajasthan | Patrika News

रात को कमरे में सो रही थी महिला, पीछे से आया वो और कर डाला खौफनाक काम

locationभरतपुरPublished: Sep 02, 2018 09:38:44 am

Submitted by:

santosh

www.patrika.com/rajasthan-news/

sleep in room
भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। कैथवाड़ा थाने के गांव अभयपुर में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

राजस्थान के 7 जिलों में निकाला जाएगा जहरीले सांपों का जहर, जानिए सरकार ने किसे और क्यों दी अनुमति
वारदात के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी सुंदर जाटव को हिरासत में लिया है। मृतका के पिता ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।
जोधपुर जेल में हुआ कुछ ऐसा जिससे फिर सुर्खियों में आया भंवरी देवी मामला


पुलिस ने बताया कि गांव अभयपुर निवासी सुंदर जाटव का शुक्रवार रात को पत्नी सपना (25) से झगड़ा हो गया। इस दौरान उसने सपना से मारपीट की, बाद में सपना कमरे में सो गई।
देर रात नशे में धुत्त चालक ने दौड़ाई मौत की कार, पांच वाहनों को मारी टक्कर

इसके बाद सुंदर ने पीछे से जाकर उसका गला दबा दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद सुंदर ने रात करीब 11.30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर घटना की सूचना दी।
एशिया कप में खेल राजस्थान का मान बढ़ाएगा टोंक का ‘खलील’, पिता से बचकर चोरी-छुपे से खेला करता था क्रिकेट

कमरे में सो रहे थे बच्चे
दंपती के दो बच्चे हैं। इसमें बड़ी पुत्री करीब 5 साल की है। दोनों बच्चे उसी कमरे में सो रहे थे। सुबह पुलिस व लोगों ने उससे पूछा तो बेटी ने कहा कि पापा ने मम्मी को मार डाला। यह कहते हुए वह चुप हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो