scriptपति की हरकत पत्नी को गुजरी नागवार, उठाया ये कदम… | Husband's action wife passed away, took this step ... | Patrika News

पति की हरकत पत्नी को गुजरी नागवार, उठाया ये कदम…

locationभरतपुरPublished: Aug 06, 2019 12:04:24 pm

Submitted by:

rohit sharma

सेवर थाना अंतर्गत गांव भाण्डौर में एक विवाहिता ने मंगलवार रात घर पर फंदा लगा खुदकुशी कर ली।

bharatpur

sucide

भरतपुर. सेवर थाना अंतर्गत गांव भाण्डौर में एक विवाहिता ने मंगलवार रात घर पर फंदा लगा खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी परिजनों को बुधवार सुबह हुई, जिस पर पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि मृतका का पति कुछ दिन पहले एक महिला को भगा ले गया था। इसको लेकर पुलिस ने मृतका ने मंगलवार को थाने पर बुलाकर पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि इस घटना से महिला को धक्का पहुंचा और आत्मग्लानि के चलते उसने फंदा लगा खुदकुशी कर ली। पुलिस ने सुबह जिला आरबीएम अस्पताल में मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि भाण्डौर निवासी अमिता (32) ने घर पर फंदा लगा खुदकुशी करने की सूचना मिली थी, जिस पर शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मृतका के हलैना निवासी पीहर पक्ष को सूचना दी। घटना के पीछे मृतका के पति श्रीराम के पड़ोस की एक महिला को कुछ दिन पहले भगा ले जाना बताया है। इस संबंध में थाना सेवर में मुकदमा भी दर्ज है। उस महिला के परिजनों के पुलिस पर दबाव बनाने पर सेवर पुलिस ने आरोपी की पत्नी अमिता को मंगलवार को थाने पर बुलाकर पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि इस घटना से दु:खी हो गई और आत्मग्लानि होने पर उसने खुदकुशी कर ली। फिलहाल मामले में अभी तक थाने में परिजनों की ओर से कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो