scriptदुकान में से बेच रहा था अवैध गांजा, पुलिस ने पकड़ा | Illegal ganja was selling from the shop, police caught | Patrika News
भरतपुर

दुकान में से बेच रहा था अवैध गांजा, पुलिस ने पकड़ा

नदबई थाना पुलिस ने अवैध तरीके से गांजा बेचते हुए एक जने को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से पुलिस ने एक किलो सात सौ ग्राम गांजा और नकदी बरामद की है।

भरतपुरAug 10, 2020 / 08:56 pm

rohit sharma

दुकान में से बेच रहा था अवैध गांजा, पुलिस ने पकड़ा

दुकान में से बेच रहा था अवैध गांजा, पुलिस ने पकड़ा

भरतपुर. नदबई थाना पुलिस ने अवैध तरीके से गांजा बेचते हुए एक जने को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से पुलिस ने एक किलो सात सौ ग्राम गांजा और नकदी बरामद की है। थाना प्रभारी दुलीचंद ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि अम्बेडकर पार्क के पास कस्बा नदबई स्थित एक दुकान में एक व्यक्ति गांजा बेच रहा है। सूचना पर वह बताए स्थान पर पहुंचे। यहां एक व्यक्ति दुकान में गांजा बेचते हुए दिखाई दिया। जो पुलिस को देख भागने लगा जिस पर पीछा कर उसे पकड़ लिया। नाम पूछने पर उसने अपना नाम बृजेन्द्र उर्फ कुन्ठी पुत्र सरमन्दर जाट निवसी सुनार मोहल्ला कस्बा नदबई का होना बताया। आरोपी से गांजा बेचने के लाईसेन्स के बारे में पूछा तो उसके पास लाईसेंस नहीं मिला। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 1 किलो 700 ग्राम अवैध गांजा व 80 हजार 100 रुपए बरामद किए गए। प्रकरण की जांच सेवर थाना प्रभारी रामकिशन यादव को सौंपी गई है।

फर्जकारी मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर. थाना मथुरा गेट पुलिस ने फर्जकारी मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि गत 19 जून को परिवादी प्रेमसिंह पुत्र रामभरोसी जाटव निवासी नगला लोधा हाल निवासी जसवन्तनगर थाना अटलबन्द ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि उसकी लाइफ इन्योरेन्स की दो पॉलिसी जो दस-दस लाख रुपए की हैं। विभिन्न ठगों ने मोबाइल पर कॉल कर समय से पूर्व मैच्योरिटी का झांसा देकर उससे 25 लाख रुपए जमा करवा लिए। मामले में फरार चल रहे आरोपी प्रदीप पुत्र सतीशचन्द निवासी सिखेडा थाना कोतवाली देहात बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया है। प्रकरण में पुलिस पहले ही सात आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनसे 48 मोबाइल, लैपटॉप, ऑफिस रिकार्ड, एटीएम कार्ड 37, फर्जी चेक बुक 11 आदि सामान बरामद किया था।

Home / Bharatpur / दुकान में से बेच रहा था अवैध गांजा, पुलिस ने पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो