scriptपिकअप में सीमेंट कट्टों के नीचे ले जा रही थी अवैध शराब, पुलिस को देख भाग निकला चालक | Illegal liquor was being taken under cement slabs in pickup | Patrika News

पिकअप में सीमेंट कट्टों के नीचे ले जा रही थी अवैध शराब, पुलिस को देख भाग निकला चालक

locationभरतपुरPublished: Dec 05, 2020 09:13:59 pm

Submitted by:

rohit sharma

शहर में मथुरा गेट थाना पुलिस ने शनिवार दोपहर एक पिकअप में छिपाकर ले जाई रही अवैध शराब को बरामद की। जबकि पुलिस को देख भाग गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकला।

पिकअप में सीमेंट कट्टों के नीचे ले जा रही थी अवैध शराब, पुलिस को देख भाग निकला चालक

पिकअप में सीमेंट कट्टों के नीचे ले जा रही थी अवैध शराब, पुलिस को देख भाग निकला चालक

भरतपुर. शहर में मथुरा गेट थाना पुलिस ने शनिवार दोपहर एक पिकअप में छिपाकर ले जाई रही अवैध शराब को बरामद की। जबकि पुलिस को देख भाग गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकला। तलाशी के दौरान गाड़ी से 70 पेटी अवैध देशी शराब बरामद की है। पुलिस ने चालक की पहचान कर ली है। पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर मामला दर्ज किया है।

प्रशिक्षु आरपीएस अधिकारी पूनम चौहान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक पिकअप गाड़ी में छिपाकर अवैध शराब ले जाई जा रही है। जिस पर पुलिस टीम ने सिकरी वाले हनुमान मंदिर के पास एक संदिग्ध पिकअप गाड़ी को रुकवाया। जिस पर गाड़ी चालक मौके पर भाग निकला। पुलिस ने गाड़ी को चैक किया तो उसमें सीमेंट के कट्टों के नीचे शराब की पेटी मिली। जांच करने पर अवैध शराब की 70 पेटी मिली। इसमें करीब 3300 पव्वे थे। पुलिस ने शराब व गाड़ी को जब्त कर मामला दर्ज किया है। आरपीएस ने बताया कि चालक की पहचान कर ली है, उसकी तलाश की जा रही है। अंदेशा है कि शराब को शहर से बाहर ले जाया जा रहा था।

अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल साइकिल सवार मजदूर की मौत


डीग-गोवर्धन सड़क मार्ग पर छैमोरा के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हुए दिहाड़ी मजदूर भगवत कोली की शुक्रवार की रात इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को मृतक का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई सचिन कोहली ने पुलिस को दी तहरीर दी है। इसमें बताया कि डीग कस्बे के पांडे मोहल्ला निवासी उसके ताऊ का पुत्र भगवत कोली (50) पुत्र खेमचंद शुक्रवार देर शाम गांव बहज से बेलदारी करके साइकिल से वापस अपने घर डीग रहा था। छैमोरा के पास अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को अस्पताल ले गए। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में भरतपुर रैफर कर दिया। जिला आरबीएम अस्पताल में शुक्रवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया। मृतक भगवत कोली के 6 पुत्रियां और एक 8 साल का पुत्र है। भगवत अपने परिवार का एक मात्र कमाने वाला था जो दिहाड़ी पर बेलदारी कर अपने परिवार का पेट पाल करा रहा था। अचानक सड़क हादसे मेें मौत होने से परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो