scriptकलक्टर निवास से 100 मीटर की दूरी पर अधिकारी से कार व मोबाइल लूटा | Incident in Krishna Nagar Colony of Bharatpur | Patrika News

कलक्टर निवास से 100 मीटर की दूरी पर अधिकारी से कार व मोबाइल लूटा

locationभरतपुरPublished: Jul 05, 2022 03:04:22 pm

Submitted by:

Meghshyam Parashar

-शहर की पॉश कृष्णा नगर कॉलोनी में वारदात

कलक्टर निवास से 100 मीटर की दूरी पर अधिकारी से कार व मोबाइल लूटा

कलक्टर निवास से 100 मीटर की दूरी पर अधिकारी से कार व मोबाइल लूटा

भरतपुर. शहर की पॉश कॉलोनियों में शामिल कृष्णा नगर में आधी रात तीन हथियारबंद बदमाशों ने घर के बाहर गाड़ी खड़ी कर रहे एक अधिकारी के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद बाइक सवार तीनों बदमाश गाड़ी व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि अपराधियों को ट्रेस किया जा रहा है, लेकिन बताते हैं कि पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया है। एक बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है। उल्लेखनीय है कि इस घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दिया है। क्योंकि जहां यह घटना हुई है, वह शहर का सबसे बड़ा पॉश इलाका कहलाता है। उसी मकान से 100 मीटर की दूरी में जिला कलक्टर का निवास, पूर्व विधायक विजय बंसल का निवास के अलावा कई बड़े अधिकारी व नेताओं के आवास स्थित है।
जानकारी के अनुसार कृषि उपज मंडी यार्ड कुम्हेर गेट के प्रभारी शैलेंद्र कुमार गोयल पुत्र स्व. कमलचंद गोयल ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि वह सोमवार की रात 12.30 बजे से एक बजे के करीब अपनी गाड़ी एचआर-26-बीजेड-8591 सन्नी कार से अपने मौसाजी सीए अतुल मित्तल के पास से अपने घर 176 कृष्णा नगर आया। जैसे ही मैंने घर के मुख्य दरवाजे को खोलना चाहा तो अचानक तीन बदमाश एक सफेद रंग की बाइक पर आए और आते ही मेरे साथ मारपीट कर ईंट से सिर में मारा। गाड़ी की चाबी को छीनकर एवं दो मोबाइल के साथ 1200 रुपए रखे पर्स को लेकर भाग गए। इसकी सूचना रात को ही पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी गई। घटना की सूचना पाकर मथुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पीडि़त के बयान लेने के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी कराई गई। इधर, पीडि़त को इलाज के लिए आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसके सिर में तीन टांके आए हैं। साथ ही अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।
फास्ट टैग के कारण पकड़े गए दो बदमाश

घटना को लेकर खास बात यह है कि बदमाश कुम्हेर की ओर जाने की फिराक में थे। ऐसे में वह गुंडवा स्थित टोल प्लाजा पहुंचे। जहां उन्होंने फास्ट टैग को हटा दिया था। इस पर वह रास्ता बदल कर वापस पीछे आ गए और सेवर की ओर से जाने लगे। इतने में ही पुलिस ने सरसों अनुसंधान निदेशालय के पास दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। बाइक सवार बदमाश भागने में सफल हो गया। तीनों में से एक बदमाश पर 15 से 20 मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं। जबकि दूसरे बदमाश के पैर में कुछ दिन पहले गोली लगी थी। पुलिस अब दोनों बदमाशों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c9119
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c9115
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो