मृतक की पत्नी व आरोपी का पुत्र ने सरपंच पद के लिए भरा नामांकन, पुलिस की बढ़ी चिंता

नदबई कस्बे में पुलिस थाने के सामने हिस्ट्रीशीटर विजयपाल सिंह की गोली मारकर हत्या करने के मामले में मंगलवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों को न्यायालय में पेश किया।

भरतपुर. नदबई कस्बे में पुलिस थाने के सामने हिस्ट्रीशीटर विजयपाल सिंह की गोली मारकर हत्या करने के मामले में मंगलवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों को न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपितों को तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड़ पर भेज दिया। उधर, मृतक विजयपाल की पत्नी व आरोपी रोहतान का पुत्र ग्राम पंचायत बहरामदा से सरपंच पद के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने से पुलिस के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। गांव मांझी में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर रखा है।

थाना प्रभारी दुलीचंद गुर्जर ने बताया कि हरियाणा फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ निवासी शॉर्प शूटर हिमांशु ठाकुर सहित क्षेत्र के गांव मांझी निवासी रोहतान सिंह पुत्र किशन सिंह व योगेन्द्र उर्फ मास्टर पुत्र श्याम सिंह एवं कस्बा निवासी मोहित उर्फ मौनू शर्मा पुत्र खैमचंद को हिस्ट्रीशीटर की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया गया। गौरतलब रहे कि गिरफ्तार आरोपितों ने रविवार देर शाम पुलिस थाने के सामने स्थित मिष्ठान भंडार पर सरपंच पद के नामांकन दौरान समर्थकों के लिए मिठाई खरीदते समय हमला कर जयपुर शिप्रापथ थाने के हिस्ट्रीशीटर मांझी निवासी विजयपाल सिंह पुत्र निर्भय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में मृतक के भाई जयपाल सिंह ने गिरफ्तार आरोपित सहित 11 जनों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned