गुजरात में चलता था जेसीबी मशीन, घर आया तो काटने लगा टटलू

गुजरात में चलता था जेसीबी मशीन, घर आया तो काटने लगा टटलू

Rohit Sharma | Publish: Jan, 14 2019 10:51:55 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

पहाड़ी थाना पुलिस ने विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे एक बदमाश को उसके घर के पास से धरदबोचा। तलाशी में उसके कब्जे से एक हथियार बरामद किया है।

भरतपुर. पहाड़ी थाना पुलिस ने विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे एक बदमाश को उसके घर के पास से धरदबोचा। तलाशी में उसके कब्जे से एक हथियार बरामद किया है। आरोपी गुजरात में जेसीबी चलाता था, फिर वह गिरोह के साथ मिलकर टटलू काटने लगा।

थाना प्रभारी रामनाथ ङ्क्षसह ने बताया कि वांछित आरोपी साकिर पुत्र हनीफ उर्फ हन्नी निवासी तिलकपुरी के गांव में होने पर पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी। पुलिस को देख आरोपी घर के पीछे बनी दीवार को फांद कर भागने लगा। जिस पर पुलिस ने पीछा कर उसे धरदबोचा। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक 315 बोर का देशी कट्टा व चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपी पूर्व में अपने साथियों के साथ टटलू, लूट, डकैती की वारदातों मेंं संलिप्तरहा है।


आरोपी साकिर गुजरात के पालमपुर में जेसीबी मशीन चलाने का कार्य करता था। बाद में वह काम छोडकऱ घर आ गया और पड़ोसी गांव मान्दौर के निवासी सराफत पुत्र भम्बड जाति मेव व अफसर उर्फ टिन्डा पुत्र सूबेदार मेव के सम्पर्क में आया और उनके साथ नकली सोने की ईंट (टटलू) देकर ठगी की वारदातें लगा। आरोपित ने वर्ष 2012 में थाना गोपालगढ़ में गांव के जीतू जाटव के साथ मिलकर एक व्यक्ति का मोबाइल छीना। वर्ष 2013 में जयपुर के बस्सी थाना क्षेत्र में अपने साथी जावेद निवासी जोतरी, निजाम निवासी अंधवाडी, साबिर व मिन्ना निवासी पापडा थाना गोपालगढ़ के साथ मिलकर एक कार छीन ले गए थे। इसी तरह वर्ष 2014 में उसने अपने साथी साहबदीन निवासी मान्दौर थाना पहाड़ी के साथ मिलकर इलाका थाना सदर अलवर में टटलू काटने का प्रयास किया था। इसके बाद कामां व पहाड़ी थाने में आम्र्स एक्ट मामले में भी वांछित चल रहा था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned