इनामी बदमाश को पकडऩे के लिए 9 पुलिस थानों की संयुक्त कार्रवाई, चकमा देकर फरार हुआ गुर्जर

इनामी बदमाश को पकडऩे के लिए 9 पुलिस थानों की संयुक्त कार्रवाई, चकमा देकर फरार हुआ गुर्जर

Dinesh Saini | Updated: 13 Sep 2019, 02:09:34 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

Crime Rajasthan: पपला गुर्जर ( Papla Gurjar ) के आतंक के बीच अब भरतपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी के निर्देश पर नगर थाना क्षेत्र में नगर, सीकरी, पहाड़ी, गोपालगढ़, गोविंदगढ़, नौगांवा, रामगढ़, खेड़ली, लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर को पकडऩे के लिए आरसी गांव में दबिश दी...

भरतपुर। पपला गुर्जर ( Papla Gurjar ) के आतंक के बीच अब भरतपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी के निर्देश पर नगर थाना क्षेत्र में नगर, सीकरी, पहाड़ी, गोपालगढ़, गोविंदगढ़, नौगांवा, रामगढ़, खेड़ली, लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर को पकडऩे के लिए आरसी गांव में दबिश दी। लेकिन पुलिस की दबिश की भनक लगते ही इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर पुलिस को चकमा देकर खेतों के बीच से फसल का फायदा उठाकर फरार हो गया।

वही रींगस थाना इलाके में बीती देर रात ठीकरिया गांव के पास अज्ञात बदमाशों ने बंदूक की नोक पर शराब ठेके में लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने ठेका सेल्समैन के साथ मारपीट कर के ठेके में रखी करीब दो लाख रुपए की शराब व 50 हजार रुपए की नगदी लूट ली। वारदात की सूचना के बाद रींगस थाना पुलिस ने आसपास के सभी थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी करवाई, लेकिन आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने घायल सेल्समैन सुरेश को इलाज के लिए रींगस सीएचसी में भर्ती करवाया है।

वहीं इधर बारां जिले के अटरू थाना क्षेत्र के खेड़लीगंज शराब ठेके के चौकीदार की देर रात्रि अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। मोहल्लेवासियों को सुबह पता चला तो पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है। वृहत निरीक्षक लक्ष्मी चंद वर्मा ने बताया कि गायत्री नगर मोहल्ले में धारदार हथियारों से हजारी लाल पुत्र जगन्नाथ धाकड़ के सिर व गले पर वार कर हत्या की गई है। अचानक हुए ब्लाइंड मर्डर को लेकर पुलिस उपाधीक्षक शब्बीर अहमद, वृहत निरीक्षक लक्ष्मी चंद ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए रखवाया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। फोरेंसिक टीम द्वारा जांच करवाई जाएगी।

श्रीमाधोपुर सीकर बैंक के सामने से व्यापारी से लूट
श्रीमाधोपुर सीकर बैंक के सामने व्यापारी के मुनीम से रुपए से भरा बैग लेकर बदमाश फरार हो गए। मुनीम लोकेश कुमार शर्मा अपने एक साथी के साथ आईसीआई बैंक खण्डेला रोड पर 4 लाख 57 हजार रुपए जमा कराने आया था, तभी बैंक के सामने एक बाइक सवार पर सवार दो युवकों ने उनकी बाइक को टक्कर मार बेग छीन कर फरार हो गए। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned