scriptसाथ में किया नशा, फिर पत्थर से चेहरा कुचल कर की हत्या | killed by crushing the face with a stone | Patrika News

साथ में किया नशा, फिर पत्थर से चेहरा कुचल कर की हत्या

locationभरतपुरPublished: Jun 26, 2022 09:26:53 pm

Submitted by:

rohit sharma

सेवर थाना क्षेत्र में गत दिनों मध्यप्रदेश के मुरैना निवासी एक दिव्यांग की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया।

साथ में किया नशा, फिर पत्थर से चेहरा कुचल कर की हत्या

साथ में किया नशा, फिर पत्थर से चेहरा कुचल कर की हत्या

भरतपुर. सेवर थाना क्षेत्र में गत दिनों मध्यप्रदेश के मुरैना निवासी एक दिव्यांग की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया। मृतक की जयपुर से उसके साथ आए उत्तरप्रदेश के कासगंज निवासी व्यक्ति ने की थी। दोनों ने पहले नशा किया और बाद में दिव्यांग का पत्थर से चेहरा बुरी तरह से कुचल कर हत्या कर दी और उसकी ट्राई साइकिल को लेकर भाग गया।
थाना प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि जयपुर हाइवे के गांव नगला झीलरा के सामने गड्ढे में गत 11 जून को क्षत-विक्षप्त हालत में एक दिव्यांग का शव पड़ा मिला था। मृतक की बाद में उसकी पहचान कुअरपाल पुत्र सिद्दार जाटव निवासी नैपरी थाना कैलारस जिला मुरैना के रूप में हुई। पुलिस ने प्रकरण की जांच करते हुए आगरा, धौलपुर व मुरैना इलाके हाइवे के टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जांच में सामने आया कि मृतक कुअरपाल को 6 जून को जयपुर की श्री भगवान महावीर विकलांग समिति ट्राई साइकिल मिली थी। जिसे वह लेकर आ रहा था। पुलिस ने सारस व कौरई फतेहपुर सीकरी के सीसीटीवी फुटेज की जांच में सामने आया कि एक शख्स साइकिल ले जाते हुए नजर आया। पुलिस ने जयपुर में पड़ताल की। कुअरपाल की जयपुर के मालवीय नगर में विक्रम सिंह पुत्र सतीश लोधा निवासी राजपूत निवासी हाजीपुर (मोहनपुर) थाना शाहवर जिला कासगंज यूपी से मुलाकात हुई है। दोनों ने करीब पांच-छह दिन तक जयपुर में चिलम का नशा किया। इसके बाद दोनों ट्राइसाइकिल को लेकर जयपुर से मुरैना के लिए रवाना हुए। पुलिस ने विक्रम सिंह को चिह्नित कर उसकी तलाश की। पुलिस ने इलाके में चार-पांच दिन कैम्प कर शनिवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी विक्रम सेवर पहुंचने पर उसके अकेले गांव जाने की बात कहने से नाराज था। जबकि जयपुर में कुअरपाल ने उससे साथ में रहकर कमाने की बात कही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो