scriptबदमाशों ने थाने के सामने दुकानदार के सिर पर हमला कर लूटे 60 हजार रूपए | Looted 60 thousand rupees by attacking head | Patrika News

बदमाशों ने थाने के सामने दुकानदार के सिर पर हमला कर लूटे 60 हजार रूपए

locationभरतपुरPublished: Jan 07, 2019 11:38:01 pm

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

लूटे 60 हजार रूपए

बदमाशों ने थाने के सामने दुकानदार के सिर पर हमला कर लूटे 60 हजार रूपए

भरतपुर.
जुरहरा पुलिस थाने के सामने नकाबपोश बाइक सवार हथियार दिखा एक परचूनी दुकानदार से साठ हजार रुपए लूट ले गए। दुकानदार के साथ हुई गुत्थम-गुत्था के दौरान अज्ञात जने मौके पर बाइक छोड़ कर भाग गए। घटना में दुकानदार के बट मारने से वह चोटिल हो गया। उधर, वारदात की सूचना पर पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी की लेकिन रात तक अज्ञात जनों का कोई सुराग नहीं लगा।
पुलिस थाने के सामने दीपेश खण्डलेवाल की परचूनी की दुकान है। वह शाम के समय दुकान का सामान रख रहा था। अचानक बाइक सवार दो नकाबपोश आकर रुके और सामान मांगा। इस बीच बाइक से एक व्यक्ति उतरा और दीपेश पर देशी कट्टा तान दिया और नकदी मांगी। इस पर दोनों गुत्थम-गुत्था हो गई इस दौरान दूसरा बाइक सवार भी आ गया और दुकानदार को बाहर खींच लिया और उसके सिर पर कट्टे के बट से हमला कर दिया। इस बीच बदमाश दुकान में रखे 60 हजार रुपए निकाल कर हरियाणा के पुन्हाना की तरफ भाग निकले। जाते समय लुटेरे अपनी बाइक मौके पर ही छोड़ कर भाग गए। घटना की सूचना पर थाने में हडक़ंप मच गया और पुलिस ने तुरंत इलाके में नाकाबंदी कराई। लेकिन आरोपितों को कोई सुराग नहीं लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो