scriptऐसे युवतियों को जाल में फंसाकर करवाते है फर्जी शादी, लुटेरी दुल्हन ने किए चौंकाने वाले खुलासे | looteri dulhan gang in bharatpur | Patrika News

ऐसे युवतियों को जाल में फंसाकर करवाते है फर्जी शादी, लुटेरी दुल्हन ने किए चौंकाने वाले खुलासे

locationभरतपुरPublished: May 10, 2018 02:15:59 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

लिस की पूछताछ में लुटेरी दुल्हन, उसकी फर्जी मां और सरगना ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जिनके आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

looteri dulhan
भरतपुर। चिकसाना थाना पुलिस ने बुधवार को दिल्ली और यूपी से पकड़े गए लुटेरी दुल्हन गिरोह के पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने आरोपियों से ठगी की रकम बरामदगी और गैंग के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाने के लिए तीन दिन का रिमांड मांगा था लेकिन कोर्ट से आरोपियों को दो दिन का रिमांगा मिला है। पुलिस की पूछताछ में लुटेरी दुल्हन, उसकी फर्जी मां और सरगना ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जिनके आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि गिरोह का सरगना गोपाल और अनिल रूपयों को लालच देकर गरीब और जरूरतमंद अनपढ़ युवतियों को जाल में फंसारक उनकी फर्जी शादी करवाते हैं। चिकसाना थानाधिकारी श्रवण पाठक ने बताया कि गिरफ्तार पांचों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। सभी से फरार सरगना धर्मेन्द्र सिंह के बारे में जानकार जुटाई जा रही है।
रिश्ते हुए शर्मसार, दो मासूम बेटियों ने बाप की गंदी हरकत की खोली पोल, आपबीती सुनाई तो कांप उठा कलेजा

जैसा सौदा, वैसी ही हिस्सेदारी
लुटेरी दुल्हन प्रिया ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वह ज्यादा माल देकर नहीं गई थी। ज्यादा सामना लिखाया गया है। उसे फर्जी शादी करने के लिए 70 हजार रुपए मिले थे। पहली बार ही गिरोह के साथ वारदात में शालि हुई है। सरगना गोपाल ने बताया कि पार्टी को देखकर रकम तय करते थे।
पुलिस की पूछताछ में प्रिया सेठ ने किए चौंकाने वाले खुलासे, मोबाइल में बना रखा था ऐसे फोटोज का एलबम

बता दें कि चिकसाना थाना पुलिस ने मंगलवार को दिल्ली और यूपी से लुटेरी दुल्हन गिरोह के दो सरगना, लुटेरी दुल्हन सहित पांच को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने गिरोह को उसी अंदाज में एक सिपाही की दूसरी शादी कराने के जाल में फंसाकर दबोचा। आरोपित लुटेरी दुल्हन शादीशुदा है। उसका पति बीमार है और उसकी एक बेटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो