scriptBharatpur News : घर पर काम वाली बाई लगाना पड़ा महंगा, कीमती सामान पर यूं करती थी ‘हाथ साफ’ | maid was a thief | Patrika News

Bharatpur News : घर पर काम वाली बाई लगाना पड़ा महंगा, कीमती सामान पर यूं करती थी ‘हाथ साफ’

locationभरतपुरPublished: Jul 08, 2019 09:53:47 pm

Submitted by:

shyamveer Singh

भरतपुर. जिले के बयाना कस्बा की भगवती कॉलोनी में घर पर काम वाली बाई लगाना महंगा पड़ गया। कॉलोनी में एक महीने पहले हुई चोरी के मामल में एक बड़ा खुलासा हुआ है।

maid was a thief

Bharatpur News : घर पर काम वाली बाई लगाना पड़ा महंगा, कीमती सामान पर यूं करती थी ‘हाथ साफ’

भरतपुर. जिले के बयाना कस्बा की भगवती कॉलोनी में घर पर काम वाली बाई लगाना महंगा पड़ गया। कॉलोनी में एक महीने पहले हुई चोरी के मामल में एक बड़ा खुलासा हुआ है। कामवाली बाई ने पहले मकान की रैकी की और जब मकान खाली होने का पता चला तो चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया।
पुलिस ने कामवाली महिला सहित उसके साथी को सोमवार को गिरफ्तार कर चोरी गए चांदी के बर्तनों को बरामद किया है। एएसआई महेश चौधरी के अनुसार भगवती कॉलोनी में नरेन्द्र कुमार धाकड़ के मकान में किराए पर रह रही अध्यापिका रेखा शर्मा ने गत 9 जून को मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट में बताया कि कि वह पड़ौस में अपने पीहर भाई बॉबी के यहां चली गई थी।अज्ञात चोरों ने सूने मकान में ताले चटका कर 50 हजार की नकदी व सोने-चांदी के जेवरातों को पार कर दिया।

मामला दर्ज होने के बाद सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, जहां एक युवक व एक महिला संदिग्ध नजर आए थे। उनकी जानकारी करने पर महिला की लालदरवाजा निवासी सीमा पत्नी कल्ला जाटव के रूप में पहचान हुई। पता चला कि घरों में बाई के रूप में काम करती है। पूछताछ में उसने बताया कि वह रैकी करने के बाद अपने साथी अमित पुत्र रमनलाल ठाकुर निवासी नगला महू गुलावली थाना बसेड़ी के साथ चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। यह भी बताया है कि महिला का भाई दीपक आगरा जेल में जेब काटने के मामले मे बंद था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनसे चांदी की थाली, कटोरी, चम्मच, नारियल आदि को बरामद किया है। पुलिस के अनुसार अन्य चोरियों के मामलों के खुलासे होने की भी सम्भावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो