60 लाख रुपए की चोरी की वारदात का मुख्य आरोपी पकड़ा

कैथवाडा पुलिस को बुधवार को थाने का टॉप टेन सूची में शामिल नकबजनी का सरगना तथा साठ लाख रुपए की चोरी के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है।

By: rohit sharma

Published: 06 Oct 2021, 10:41 PM IST

भरतपुर. कैथवाडा पुलिस को बुधवार को थाने का टॉप टेन सूची में शामिल नकबजनी का सरगना तथा साठ लाख रुपए की चोरी के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि नकबजनी का सरगना तथा गांव रांफ में हुई साठ लाख रुपए की चोरी का मुख्य अभियुक्त जाकर उर्फ नचनिया पुत्र ईशाक मेव निवासी कुलियाना को मुखबिर की सूचना पर गांव अमरूका के पास से गिरफ्तार किया गया है। उल्लेखनीय है कि जाकर उर्फ नचनिया ने अपने साथी शौकीन उर्फ सद्दाम पुत्र उमर मोहम्मद मेव निवासी नई थाना बिछोर जिला नूंह हरियाणा के साथ मिलकर 16 जनवरी की रात्रि में गांव रांफ में नकबजनी कर साठ लाख रुपए के जेवरात व नकदी की चोरी की थी। जिसमें पुलिस ने शौकीन उर्फ सद्दाम को गत 19 फरवरी को गिरफ्तार कर साठ लाख रुपए के जेवरात व नकदी बरामद की थी। जबकि आरोपी जाकर उर्फ नचनिया फरार चल रहा था। उसे बुधवार को अमरूका के पास से धरदबोचा।


मादक पदार्थ की तस्करी करने के मामले में 7 आरोपी जेल भेजे

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार देर शाम आगरा-जयपुर हाइवे पर हलैना थाना अंतर्गत आमौली टोल प्लाजा के पास पकड़े ट्रक से करीब 650 मादक पदार्थ डोडा-पोस्त बरामद कर सात जनों को हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद टीम ने इन्हें बयाना की एक कोर्ट में पेश किया, जहां से इन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। आरोपियों के कब्जे से एक कार भी पकड़ी है। जिससे उनके साथी हाइवे पर रैकी करते हुए जा रहे थे। पकड़ा मादक पदार्थ झारखण्ड से जोधपुर जा रहा था। बरामद किए मादक पदार्थ की कीरमत सवा करोड़ बताई जा रही है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned