भरतपुर : घर से गायब युवक की नहर में तलाश, पत्र ने खोला आत्महत्या का राज

भरतपुर :  घर से गायब युवक की नहर में तलाश, पत्र ने खोला आत्महत्या का राज

anandi lal | Updated: 04 Jul 2019, 06:25:10 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

भरतपुर : घर से गायब युवक की तलाश, पत्र ने खोला आत्महत्या का राज

भरतपुर। जिले के मथुरा थाना क्षेत्र से अाधी रात को एक युवक के घर से गायब होने के बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खीसक गई। अब युवक की तलाश सुजान गंगा नहर ( Sujan Ganga Canal in Bharatpur ) में की जा रही है। मोरी चारबाग में रहने वाला युवक बीती रात परिजनों को बताए बिना घर से गायब हो गया। युवक को नहर में गोताखोर तलाश रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ( SDRF team ) की भी नहर को छान रही हैं।

 

ये भी पढ़ें : शास्त्री नगर मासूम से दुष्कर्म : पुलिस नहीं कर रही खुलासा, शहर में चर्चा कहीं तनाव और दबाव में कोई गलती तो नहीं हो गई

पत्र में प्रेमिका को परेशान नहीं करने की लिखी बात

जानकारी के अनुसार, भरतपुर के मथुरा थाना इलाके के वीरू सिंंह पुत्र सुरजीत सिंंह ( 22 ) अपने घर से बिना बताए निकल गए थे। उसके घर पर नहीं मिलने से परिजनों ने तलाश शुरू की तो उसकी पगड़ी और चप्पल सुजान गंगा में तैरती मिले। इसके बाद से नहर में युवक की तलाश तेज हो गई है। एसडीआरएफ के जवानों द्वारा सुजान गंगा में वोटिंग स्ट्रीमर से लापता युवक को तलाशा जा रहा है। मथुरा थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल के पास एक पत्र भी मिला है। उस पत्र में युवक के आत्महत्या करने का जिक्र किया है। साथ ही प्रेमिका को परेशान नहीं करने की बात बताई गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned