scriptराह से गुजरते युवक की लात-घूंसों से पीट-पीट कर हत्या, पुलिस ढूंढ़ रही विवाद का कारण | Man Murdered in Bharatpur | Patrika News

राह से गुजरते युवक की लात-घूंसों से पीट-पीट कर हत्या, पुलिस ढूंढ़ रही विवाद का कारण

locationभरतपुरPublished: Jun 25, 2018 12:26:06 pm

Submitted by:

dinesh

घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी तो पुलिस ने आरबीएम अस्पताल में साहब सिंह को भर्ती कराया…

Police investigation in dead body found Hamirpur UP news

अज्ञात शव की शिनाख्त के बाद जांच में जुटी पुलिस, कई लोगों पर भी गिर सकती है गाज

भरतपुर। भरतपुर में बीती रात मामूली विवाद के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद हत्यारा फरार हो गया, हांलाकि पुलिस ने देर रात एक युवक को इस मामले में हिरासत में लिया है।
लात—घूंसों से बुरी तरह पीटा
मामले की जांच कर उच्चैन थाना पुलिस ने बताया कि सैदपुरा गांव निवासी साहब सिंह बीती रात रास्ते से गुजर रहा था, इसी दौरान वहां खड़े महेन्द्र सिंह और एक अन्य युवक से उसका विवाद हो गया। दोनो ने मिलकर साहब सिंह को लात—घूसों से बुरी तरह पीटा और साहब सिंह को अचेत समझकर भाग छूटे।
इलाज के दौरान मौत
इस घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी तो पुलिस ने आरबीएम अस्पताल में साहब सिंह को भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने महेन्द्र और एक अन्य युवक पर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मुख्य आरोपित महेन्द्र फरार है।
यह भी पढ़ें

इस तारीख तक राजस्थान में मानसून की हो सकती है धमाकेदार एंट्री, इस रास्ते से हो सकता है प्रवेश

वहीं इधर… जोधपुर में हत्या कर फेंका शव
जोधपुर में आज सवेरे बोम्बे मोटर्स चौराहे के पास स्थित दुकान के बाहर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सवेरे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया ओर जांच शुरु की। मामले की जांच कर रही देव नगर थाना पुलिस ने बताया कि बोम्बे मोटर्स चौराहे के पास आज सवेरे एक युवक का शव पड़ा था। उसके शरीर पर चोट के निशान थे और चेहरे पर भी किसी धारदार हथियार से काटने के निशान थे। पुलिस का मानना है कि उसकी हत्या की गई और शव को यहां लाकर फेंक दिया गया। उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। आसपास के क्षेत्र में उसके बारे में पड़ताल की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो