विवाहिता की हत्या करने का आरोप

थाना क्षेत्र के गांव कठोल में शनिवार को एक विवाहिता के साथ ससुराली जन मारपीट कर पीहर छोड़ गए। जहां देर

By: मुकेश शर्मा

Published: 24 Apr 2016, 11:47 PM IST

पहाड़ी।थाना क्षेत्र के गांव कठोल में शनिवार को एक विवाहिता के साथ ससुराली जन मारपीट कर पीहर छोड़ गए। जहां देर रात उसकी मौत हो गई। पीहर पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को गांव कठोल में दबिश दी लेकिन आरोपित पक्ष पहले ही घर छोड़कर भाग निकले। उधर, पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के संबंध में ससुराली जनों के खिलाफ रविवार को पीहर पक्ष के लोगों ने हत्या करने का आरोप लगाते मुकदमा दर्ज कराया है।


थाना प्रभारी अर्पण चौधरी ने बताया कि घटना के संबंध में गांव भौजाका निवासी रमजान पुत्र नूरू मेव ने रिपोर्टदर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसकी भतीजी साहिदा (30) पुत्री सफेदा की शादी 12-13 साल पहले हाल कठोल निवासी फत्ती मेव के साथ हुई थी। उसके एक जहीर नाम का पुत्र है। आरोप हैकि सात साल पहले पति फती ने कवानकाबास निवासी महिला वारीसा से दूसरी शादी कर ली। इसके बाद पति फत्ती व ससुरालीजन शहीदा को परेशान करने लगे। आरोप है कि शनिवार को साहिदा के साथ ससुरालीजनों ने मारपीट की और घायलवस्था में उसे भोजाका गांव छोड़कर चले गए। उसके के साथ हुई मारपीट से बाद में साहिदा मौत हो गई। रिपोर्ट में कठोल निवासी पति फती, रूजदार पुत्र छोटे खां, फईया पत्नी रूजदार को नामजद किया है।

पाइप लाइन चोरी करते पकड़ा

खेत में से पाइप लाइन चोरी कर ले जाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।  पुलिस के अनुसार मामले में अनाज मण्डी निवासी नीरज पुत्र रामकुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके खेत में पानी की पाइप लाइन बिछी हुई थी। रविवार सुबह पाछौल निवासी देवीसिंह चोरी कर ले जा रहा था, जिसे पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned