scriptमां-बाप कर रहे थे शादी की तैयारी, फौजी पुत्र की सड़क हादसे में मौत | military son died in road accident | Patrika News

मां-बाप कर रहे थे शादी की तैयारी, फौजी पुत्र की सड़क हादसे में मौत

locationभरतपुरPublished: Oct 14, 2019 10:53:35 pm

Submitted by:

rohit sharma

आगरा-जयपुर मार्ग पर गांव मई गुर्जर के पास रविवार शाम सड़क किनारे टहल रहे एक युवा फौजी में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

मां-बाप कर रहे थे शादी की तैयारी, फौजी पुत्र की सड़क हादसे में मौत

मां-बाप कर रहे थे शादी की तैयारी, फौजी पुत्र की सड़क हादसे में मौत

भरतपुर. आगरा-जयपुर मार्ग पर गांव मई गुर्जर के पास रविवार शाम सड़क किनारे टहल रहे एक युवा फौजी में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे भरतपुर ले आए, जहां से उसे रैफर कर दिया। घायल को आगरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अचानक हुई इस घटना से मां-बाप सदमे में है और उनका रो-रो कर बुरा हाल है। मां-बाप अपने लाड़ले की शादी की तैयारी कर रहे थे। उसे लड़की दिखवाने के लिए बुलाया था। लेकिन उससे पहले अनहोनी ने खुशियों को मातम में बदल दिया। मृतक का सोमवार को गांव में सैनिक सम्मान के साथ दाह-संस्कार हुआ। मुखाग्नि उसके छोटे भाई ने दी।

थाना चिकसाना के गांव मई गुजर निवासी जितेन्द्र सिंह (१८) पुत्र बच्चू सिंह जाट रेजीमेंट में मेरठ में तैनात था। वह करीब एक माह की छुट्टी पर घर आया हुआ था। रविवार शाम करीब ४ बजे वह आगरा रोड किनारे टहल रहा था। बताया जा रहा है कि एक अनियंत्रित वाहन उसे टक्कर मारते हुए भाग गया। गंभीर रूप से घायल जितेन्द्र को परिजन भरतपुर लेकर आए, गंभीर हालत होने पर उसे रैफर कर दिया। परिजन उसे आगरा ले गए, जहां इलाज के दौरान देर रात उसने दम तोड़ दिया। मृतक की देह सोमवार को उसके गांव पहुंची, जहां माहौल गमगीन हो गया। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। सैनिक सम्मान के साथ मृतक का दाह-संस्कार हुआ।
बड़ा भाई भी फौज में

मृतक जितेन्द्र का बड़ा भाई भी फौज में है। हादसे सूचना उसे दी लेकिन वह अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाया। जितेन्द्र को वर्जिश करने का काफी शौक था और नियमित रूप से कसरत करता था। माता-पिता ने उसे हाई-वे पर टहलने के लिए जाने से रोका भी था लेकिन वह यह कहकर निकल गया कि थोड़ी देर में आता हूं। परिजन उसकी शादी की तैयारी कर रहे थे, उसके लिए संबंध आ रहे थे। जिस पर परिजन लड़की देखने के लिए कह रहे थे। लेकिन उससे पहले यह हादसा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो