scriptफेसबुक देख गंवा दिए लाखों… | Millions lost after ***** Facebook ... | Patrika News

फेसबुक देख गंवा दिए लाखों…

locationभरतपुरPublished: Oct 20, 2019 10:53:57 pm

Submitted by:

pramod verma

सीकरी. ऑनलाइन फर्जी विज्ञापन के झांसे में फंसे लोगों से 5 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है।

फेसबुक देख गंवा दिए लाखों...

फेसबुक देख गंवा दिए लाखों…

सीकरी. ऑनलाइन फर्जी विज्ञापन के झांसे में फंसे लोगों से 5 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। थाना प्रथारी विवेक हरसाना ने बताया कि ऑनलाइन फेसबुक पर देखकर ट्रेक्टर खरीदने आए सीकर जिले के कुछ लोगों के साथ ठगी करने का मामला मुकेश पुत्र रामचन्द सिंह निवासी लाडवा थाना धोन्द ने पुलिस में कराया है।
रिपोर्ट में बताया कि फेसबुक पर ट्रेक्टर का विज्ञापन देखकर उसमें दिए मोबाइल नम्बर पर बात की तो एक युवक में अपना नाम पूरनदास स्वामी बताते हुए ट्रेक्टर बेचने की बात कही और ट्रेक्टर का सौदा 2 लाख 55 हजार रुपए में तय हो गया। ट्रेक्टर को ले जाने के लिए आरोपियों ने अलवर से करीब 60 किलोमीटर दूर सीकरी आने को कहा तो मेरे साथ मेरे रिश्तेदार अमराराम और चाचा शिवदास व उसके पिता रामचन्द सीकरी पहुंच गए।
उनको सरकारी अस्पताल के पास एक बाइक पर दो लोग मिले। आरोपियों में से एक युवक उनके साथ गाड़ी में बैठ गया, जबकि एक युवक ने पीडि़त को अपनी बाइक पर बिठा लिया। सीकरी से किशनपुरा गांव के कच्चे रास्ते पर पहले से ही 10-12 लोग मिले और उन्होंने ने ट्रेक्टर खरीदने आए लोगों से मारपीट की और पीडि़त के पास रखे 4 लाख 32 हजार रुपए लूट लिए और गाड़ी के कागजात, चाबी और चार मोबाइल ले गए।
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़तों से जानकारी ली और कस्बे के राजकीय अस्पताल में उपचार करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो