scriptनाबालिग के पिता की सदमे मौत, थाने के सामने प्रदर्शन | Minor's father shocks death, demonstration in front of police station | Patrika News

नाबालिग के पिता की सदमे मौत, थाने के सामने प्रदर्शन

locationभरतपुरPublished: Jul 21, 2019 11:36:25 pm

Submitted by:

rohit sharma

कैथवाडा थाना क्षेत्र के एक गांव से गत 28 जून को अपह्नत हुई नाबालिग लड़की के पिता की रविवार को संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई।

bharatpur

police

भरतपुर. कैथवाडा थाना क्षेत्र के एक गांव से गत 28 जून को अपह्नत हुई नाबालिग लड़की के पिता की रविवार को संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया है कि आरोपी पक्ष के लोग आएदिन घर पर आकर धमकाते और फायरिंग करते थे। इससे सदमे आकर पिता की मौत हो गई। गुस्साए परिजन व ग्रामीण मृतक के शव को लेकर थाने पहुंच गए और प्रदर्शन किया। पुलिस की समझाइश पर मामला शांत हुआ। उधर, परिजनों ने दूसरे पक्ष के 16 लोगों के खिलाफ राजीनामे का दबाव बनाने व धमकाने का आरोप लगाते रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बाद में मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

थाना प्रभारी राजेश गौतम ने बताया कि एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसके भाई की नाबालिग लड़की को गांव का ही एक व्यक्ति अपहरण करके ले गया था। इससे पहले मामले में लड़की के पिता ने कैथवाडा थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। जिस पर पुलिस ने लड़की को दस्तयाब कर अपहरणकर्ता को जेसी करा दिया। आरोपी है कि अपहरणकर्ता के परिजन आएदिन घर आकर राजीनामा के लिए दवाब बना रहे थे, सदमेे पिता की मौत हो गई। उधर, थाना प्रभारी ने बताया कि अपहरण की लड़की को दस्तयाब कर लिया था। अपहरणकर्ता जेल में है। पंचायत में हुई फायरिंग के मामले में आरोपियों की तलाश जारी है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो