केबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के पुत्र से दुर्व्यवहार, एएसआई हुआ लाइन हाजिर

केबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के पुत्र से दुर्व्यवहार, एएसआई हुआ लाइन हाजिर

abdul bari | Publish: Jun, 23 2019 11:07:27 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

केबिनेट मंत्री ( Minister Vishvendra Singh ) विश्वेन्द्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध सिंह रविवार देर शाम एक महिला से जुड़े प्रकरण में महिला थाना पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं करने की शिकायत पर थाने पहुंचे थे

भरतपुर.
भरतपुर में मंत्री पुत्र से दुर्व्यवहार करना एक एएसआई को भारी पड़ गया। यहां केबिनेट मंत्री ( Minister Vishvendra Singh ) विश्वेन्द्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध सिंह रविवार देर शाम एक महिला से जुड़े प्रकरण में महिला थाना पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं करने की शिकायत पर थाने पहुंचे। यहां पर एक एएसआई ने उन्हें मोबाइल फोन चालू होने पर उन्हें टोकते हुए रोक दिया। मंत्री पुत्र के साथ दुर्व्यवहार की शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंचे कार्यवाहक जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. मूलसिंह राणा ने एएसआई को लाइन हाजिर कर दिया।

कार्यवाहक एसपी ( Bharatpur Police ) ने बताया कि अनिरुद्ध सिंह को एक पीडि़ता ने शिकायत की थी। उसने बताया कि उसका पति नशे में उसके साथ मारपीट करता है, जिसकी शिकायत महिला थाने में होने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिस पर देर शाम अनिरुद्ध सिंह महिला थाने पहुंचे और थाना प्रभारी परभाती से मामले में जानकारी ली। बताया जा रहा है कि उनका मोबाइल रिकॉर्डिंग पर होने पर यहां तैनात एएसआई देशराज सिंह ने उन्हें मोबाइल बंद करने की टोकते हुए रोक दिया। इसको लेकर मंत्री पुत्र ने पुलिस के अधिकारियों को अवगत कराया, जिस पर कार्यवाहक एसपी डॉ. सिंह मौके पर पहुंचे और एएसआई के अनुचित व्यवहार को लेकर तुरंत प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। डॉ. सिंह ने पीडि़त महिला के मामले में आवश्यक कार्रवाई करने का भरोसा भी दिया है।

इधर, जन्मदिन पर शुभकमाएं देने वालों का लगा तांता
मंत्री और डीग-कुम्हेर से विधायक विश्वेन्द्र सिंह के जन्म दिन पर रविवार सुबह से यहां सर्किट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में जिलेभर से शुभकमाएं देने वालों का लगा तांता लगा रहा। बधाई देने वालों में बड़ी संख्या में ग्रामीण क्षेत्र के लोग पहुंचे और वह लोग अपने लोकप्रिय नेता और मंत्री को माला पहनाने के लिए कतार में लगे हुए थे। बीच-बीच में लोग विश्वेन्द्र सिंह के जयकारे लगा रहे थे। इस मौके पर जिले के प्रशासनिक अधिकारियों ने भी मंत्री को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। मंत्री ने ग्रामीण क्षेत्र से आए लोगों ने उनकी समस्याएं भी सुनी और निराकरण का आश्वासन भी दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned