scriptBharatpur news …बदमाशों का घर में घुसने का प्रयास, लोग भयभीत | Miscreants attempt to enter the house, people are afraid | Patrika News

Bharatpur news …बदमाशों का घर में घुसने का प्रयास, लोग भयभीत

locationभरतपुरPublished: Aug 04, 2019 10:30:17 pm

Submitted by:

pramod verma

भरतपुर. नगर कच्छा-बनियान गिरोह का भय अब कस्बे में लोगों को होने लगा है।

bharatpur

bharatpur

भरतपुर. नगर कच्छा-बनियान गिरोह का भय अब कस्बे में लोगों को होने लगा है। बीती रात शनिवार को 12 बजे दर्जनभर अज्ञात बदमाश एक चौपहिया वाहन में सवार होकर आए और एक मकान की गेट की कुंडी को तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया।
लेकिन, लोगों के जागने के कारण वे अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके। लोगों के अनुसार अधिकांश बदमाश कच्छा-बनियान ही पहने थे। जगडृका का रोड निवासी नेमी पुत्र सामंता जाटव ने बताया कि बीती रात एक दर्जन लोग आए। इनमें से कुछ लोग तो बाहर सड़क पर ही रुक गए, जबकि कुछ लोगों ने उसके मकान की मुख्य गेट की कुंडी तोड़कर अंदर घुस गए। उन्होंने उसकी स्कूटी को ले जाने का प्रयास किया, लेकिन एक पड़ौसी ने उसे इसके बारे में फोन से सूचना दी।
घर में अज्ञात लोगों के घुसने की सूचना पर सभी लोग जाग गए तथा शोर मचाया तो बदमाश वहां से भाग गए। घटना की सूचना तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची। तब तक बदमाश भाग गए। इससे लोगों में भय बना हुआ है। लोगों का आरोप है कि बदमाशों के आने पर ही पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित कर दिया, लेकिन स्थानीय पुलिस देर से पहुंची। यदि पुलिस समय पर पहुंचती तो बादमाश पकड़े जाते।
वहीं इन दिनों जिलेभर में सक्रिय कच्छा बनियान ग्रहों की चर्चा से भी लोगों में भय व्याप्त है। कुछ लोग समाज कंटको को कच्छा बनियान गिरोह से जोड़ रहे है। इस संबंध में थाना प्रभारी कैलाश मीणा ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिलते ही कुछ देर बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक बदमाश वहां से भाग चुके थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो