बदमाशों ने हथियार दिखा मुनीम से लूटे एक लाख रुपए

नगर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम को बाइक सवार तीन बदमाश एक मुनीम को हथियार दिखाकर एक लाख रुपए लूट कर ले गए। घटना नगर-खेड़ली मार्ग की बताई जा रही है।

By: rohit sharma

Published: 17 Sep 2020, 02:14 AM IST

भरतपुर. नगर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम को बाइक सवार तीन बदमाश एक मुनीम को हथियार दिखाकर एक लाख रुपए लूट कर ले गए। घटना नगर-खेड़ली मार्ग की बताई जा रही है। पीडि़त मुनीम हौजरी के सामान का भुगतान लेकर वापस लौट रहा था। उधर, सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज की जांच में बाइक पर तीन बदमाश जाते नजर आ रहे हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार नदबई थाने के गांव बरौलीछार निवासी मुनीम पुष्पेन्द्र मित्तल बाइक से हौजरी के सामान का भुगतान लेकर खेड़ली लौट रहा था। नगर-खेड़ली मार्ग पर बड़े बिजली घर के पास पीछे से बाइक सवार तीन अज्ञात जनों ने हथियार दिखाकर उसे रोक लिया और मारपीट कर उससे करीब 1.17 लाख रुपए लेकर भाग गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। मुनीम कस्बे से उगाही कर वापस खेड़ली जा रहा था।

जेल कर्मियों पर लगाया अवैध वसूली करने का आरोप

केन्द्रीय कारागार सेवर में मारपीट मामले में बंद बंदी पुरुषोत्तम पुत्र पूरनलाल खटीक निवासी समोगर बयाना ने सेवर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि कोरोना काल में एक प्रकरण में गिरफ्तार हुआ था। गत 12 जुलाई को उसकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उसे महिला जेल में शिफ्ट कर दिया। आरोप है कि यहां पर इंचार्ज व एसआई ने उसकी जेब में रखा एटीएम और 15 सौ रुपए अपने पास रख लिए। इसके बाद 21 जुलाई को आकर एटीएम कार्ड का पिन पूछा और कहा कि 30 हजार रुपए निकालने हैं। मना करने पर लाठी मारी जिससे पैर टूट गया। इसके बाद परेशान किया और किसी ने नहीं मिलने दिया। जब वह 11 सिमम्बर को रिहा होकर घर पहुंचा तो मालूम हुआ कि जेल में परेशानी नहीं होने के नाम पर उसके परिजनों से 20 हजार रुपए हड़प लिए। आरोप है कि पैसे लेकर अवैध सामग्री जेल में पहुंचाई जाती है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned