8 हजार रुपए में सेवर जेल में पहुंचाया मोबाइल, पकड़ा गया पुलिसकर्मी

सेवर थाना पुलिस ने केन्द्रीय कारागार सेवर में बंदी को मोबाइल पहुंचाने के मामले में मंगलवार देर शाम एक आरोपी पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है।

By: rohit sharma

Updated: 16 Dec 2020, 12:06 AM IST

भरतपुर. सेवर थाना पुलिस ने केन्द्रीय कारागार सेवर में बंदी को मोबाइल पहुंचाने के मामले में मंगलवार देर शाम एक आरोपी पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है। आरोपी पुलिस लाइन में तैनात है। आरोपी ने जेल में बंदी को मोबाइल पहुंचाने की एवज में आठ हजार रुपए लिए थे। आरोपी कांस्टेबल जेल परिसर में जांच के दौरान पकड़ा गया। सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी राजेश खटाना ने बताया कि कांस्टेबल पप्पू कुमार पुत्र भूरीसिंह जाटव निवासी बहज थाना डीग पुलिस लाइन में तैनात है। वह सुबह डीग वारंट ले जाने के लिए लाइन से जेल पहुंचा। जेल परिसर में अचानक जांच के दौरान उसके पास से दो मोबाइल जिसमें एक स्वयं का, पर्स में 32 हजार रुपए, आधार कार्ड, एटीएम, कैंटीन कार्ड, आईडी उसकी पेंट की जेब में मिले। वह जेल में बंद बंदी सुशील कुमार पुत्र चिरंजीलाल गुर्जर निवासी ऐंचेर थाना चौथ का वरवाडा जिला सवाईमाधोपुर को मोबाइल पहुंचाने आया था। जिस पर उसे रंग हाथ पकड़ लिया। पूछताछ में सामने आया कि अज्ञात व्यक्ति ने उसे जेल में बंदी को मोबाइल पहुंचाने के लिए 8 हजार रुपए दिए थे। उक्त मामले की सूचना एसपी डॉ.अमनदीन सिंह कपूर को दी। जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। सूत्रों के अनुसार जांच के दौरान मालूम हुआ कि जेल में मोबाइल पहुंचाने के मामले में कुछ और पुलिसकर्मियों के भी नाम सामने आए हैं। जिसको लेकर जांच कर रही है। उधर, गिरफ्तार कांस्टेबल को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
फोटो: भरतपुर. पकड़ा आरोपी कांस्टेबल।


मारपीट व छेड़छाड़ मामले में तीन जने गिरफ्तार

थाना उद्योगनगर पुलिस ने मारपीट व छेड़छाड़ मामले में तीन जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गांव रारह निवासी ने गांव के ही गोविन्दा पुत्र गुलाबसिंह बगैराह 3-4 जनों के खिलाफ उसके मारपीट करने व पत्नी को बेअदब करने का मामला दर्ज कराया था। प्रकरण की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी गोविन्दा पुत्र गुलाब, रोहित पुत्र गोविन्दा व कान्ति पत्नी गोविन्दा जाट निवासी रारह को गिरफ्तार किया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned