घर में सो रहे वृद्ध की दर्दनाक हत्या, दामाद व नवासे पर शक

kamlesh sharma

Publish: Jan, 13 2018 07:26:47 PM (IST)

Bharatpur, Rajasthan, India
घर में सो रहे वृद्ध की दर्दनाक हत्या, दामाद व नवासे पर शक

नगरपालिका के सिरसोंदा में घर पर सो रहे एक व्यक्ति की सिर पर चोट मार व गला दबाकर हत्या कर दी

रूपवास। नगरपालिका के सिरसोंदा में घर पर सो रहे एक व्यक्ति की सिर पर चोट मार व गला दबाकर हत्या कर दी, जिसका शक परिजनों ने मृतक के दामाद व नवासे पर जताया है। पुलिस द्वारा कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

शनिवार प्रात: करीब 7 बजे पुलिस को सूचना मिली कि सिरसोंदा में किसी ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी है। जिस पर थाना प्रभारी मुकेश कुमार मय जाप्ते के सिरसोदा पहुंचे। मृतक बाबूलाल पुत्र सुखपाल जाटव (60) मृत अवस्था में चारपाई पर पड़ा हुआ था। मृतक के सिर में चोट के गहरे निशान थे।

सिरसोंदा में हत्या होने की जानकारी लगते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ घर के बाहर जुट गई। वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एडीएफ प्रकाश शर्मा, बयाना सीओ हिमांशु शर्मा व भरतपुर से एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

एफएसएल की टीम ने घर में पड़े खून के निशान व मृतक के शव को घसीटे जाने के फोटो व कई स्थानों से फिंगर प्रिंट उठाए। वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व सीओ ने भी घटना स्थल पर पहुंच ग्रामीणों से जानकारी ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

तहरीर में दामाद व नवासे पर शक
बाबूलाल की हत्या को लेकर मृतक के भाई रम्मो ने मामला दर्ज कराने के लिए तहरीर दी कि 12 जनवरी को मेरे भाई बाबूलाल के घर में बाबूलाल उसकी पत्नी अनारदेई, छोटा दामाद पुष्कर पुत्र लाल सिंह निवासी पुशमना किरावली उत्तर प्रदेश व नवासा आशीष पुत्र सुखवीर सिंह निवासी धनौली आगरा उत्तर प्रदेश सोए थे। शनिवार सुबह 6 बजे मेरे भाई बाबूलाल को उसकी पत्नी अनारदेई ने जगाया तो वह मृत पड़ा हुआ था।

भाभी ने इसके बारे में मुझे बताया तो मैंने देखा कि बाबूलाल के सिर व शरीर पर चोट के निशान थे। वहीं घर में कई स्थानों पर खून के धब्बे लगे हुए थे। मुझे पूरा शक है कि मेरे भाई की हत्या उसके दामाद पुष्कर व नवासे आशीष ने की है। पुष्कर कई दिनों से मेरे भाई से पैसे मांग रहा था। नवासा आशीष पहले भी बाबूलाल के घर से पैसे चुराकर ले गया था।

हत्या के मामले को खोलने के लिए कुछ लोगों को पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही हत्या के आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-मुकेश कुमार थाना प्रभारी रूपवास

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned