रास नहीं आई, उसकी बेवफाई!

रास नहीं आई, उसकी बेवफाई!
bharatpur

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Feb, 09 2016 11:23:00 PM (IST) Bharatpur, Rajasthan, India

कस्बे में रेलवे लाइन स्थित मद्रासी कॉलोनी निवासी एक विधवा की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार शाम

नदबई।कस्बे में रेलवे लाइन स्थित मद्रासी कॉलोनी निवासी एक विधवा की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार शाम आरोपित को गिरफ्तार किया है। बेवा की हत्या की वजह दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध रखना बताया जा रहा है। आरोपित घटना के दिन भाग गया था। पुलिस ने उसे हंतरा स्थित बहन के घर से हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने जुर्म करना स्वीकार किया।

थाना प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि करीब दो साल पहले विधवा के मकान निर्माण दौरान मिस्त्री का कार्य कर रहे आरोपित मुकेश निवासी लुहासा से पहचान हो गई थी। इसके बाद विधवा ने समीपवर्ती किराए का मकान दिला दिया। इनके बीच बाद में शारीरिक संबंध बन गए। इस संबंध के चलते ही आरोपित अपनी पत्नी को गौना कर नहीं ला रहा था।

दूसरे से संबंध रखना पड़ा भारी

बेवा के अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध रखना मुकेश को नागवार गुजरा। उसने पहले बेवा को समझाने का प्रयास किया लेकिन उसने इनकार कर दिया और भगा दिया। इससे गुस्साए मुकेश गत 1 फरवरी को उसके घर पहुंचा। यहां अवैध संबंध को लेकर दोनों के बीच तकरार हुई और मुकेश ने बेवा को गला दिया। उसके अचेत होने वह भाग निकला। जांच में बेवा की तौलिया से गला दबाकर मौत की पुष्टि हुई है। ज्ञात रहे मामले में मृतका के पुत्र ने मुकदमा दर्ज कराया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned