scriptभरतपुर के सरकारी अस्पताल से तीन दिन पहले चोरी नवजात खेत में बिलखता हुआ मिला | newborn Stolen from Bharatpur Government Hospital found in farm | Patrika News

भरतपुर के सरकारी अस्पताल से तीन दिन पहले चोरी नवजात खेत में बिलखता हुआ मिला

locationभरतपुरPublished: Jan 13, 2018 11:33:52 am

Submitted by:

santosh

आगरा बॉर्डर के पास स्थित एक गांव के खेत में बिलखते हुए मिले इस बच्चे ने इस मातम को फिर से खुशी में बदल दिया।

baby
जयपुर। भरतपुर के सरकारी अस्पताल से जन्म के बाद ही चोरी हुआ नवजात आखिरकार तीन दिन बाद मां को फिर से मिल गया। तीन दिन पहले बच्चा चोरी होने के बाद पूरे परिवार में मातम का माहौल था, लेकिन आज सवेरे आगरा बॉर्डर के पास स्थित एक गांव के खेत में बिलखते हुए मिले इस बच्चे ने इस मातम को फिर से खुशी में बदल दिया।

तीन दिन पहले सरकारी अस्पताल से चोरी हो गया था नवजात
दरअसल, भरतपुर के गोपालगढ़ थाना क्षेत्र में स्थित पहाड़ी गांव में रहने वाले तारीक की पत्नी मनीषा ने तीन दिन पहले ही एक बच्चे को जन्म दिया था। बच्चे को बैड पर ही छोड़कर मनीषा कुछ समय के लिए शौचालय गई तो इसी दौरान एक महिला ने बच्चे को संभाल लिया।

बच्चे के पेट पर चिपकी पर्ची से पुलिस ने की पहचान, मां को सौंपा
मनीषा जब बाहर आई तो बच्चे को संभाल रही महिला बच्चे समेत गायब थी। पुलिस को सूचना दी तो अस्पताल में हाहाकार मच गया। आज तीन दिन के बाद बच्चा आगरा बॉर्डर पर स्थित सातरुक गांव में कपडे़ में लिपटा हुआ बरामद हुआ। मथुरा गेट थाना पुलिस को खेत के मालिक किसान ने सूचना दी थी। बच्चे के पेट पर लगी अस्पताल की पर्ची के आधार पर उसकी पहचान हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो