scriptपंचायत में नहीं बनी बात, झगड़े में फायरिंग, भैंस को लगी गोली | Not made in panchayat, firing in quarrel, shot to buffalo | Patrika News

पंचायत में नहीं बनी बात, झगड़े में फायरिंग, भैंस को लगी गोली

locationभरतपुरPublished: Jul 04, 2019 11:20:44 pm

Submitted by:

rohit sharma

कैथवाडा क्षेत्र के गांव झेंझपुरी से एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर ले जाने के मामले में गुरुवार को दोनों पक्षों के लोगों में पंचायत हो रही थी।

bharatpur

shot to buffalo

भरतपुर. कैथवाडा क्षेत्र के गांव झेंझपुरी से एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर ले जाने के मामले में गुरुवार को दोनों पक्षों के लोगों में पंचायत हो रही थी। पंचायत के कुछ देर बार ही दोनों पक्ष गांव झेंझपुरी में आपस में भिड़ गए। देखते-देखते झगड़ा बढ़ गया और फायरिंग हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत कराया। झगड़े में एक व्यक्ति घायल हो गया। फायरिंग के दौरान एक भैंस के चपेट में आने से उसकी गोली लगने की खबर है। ऐतियातन के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात किया है। उधर, मौके से डीग सीओ अनिल मीणा पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले गांव झेंझपुरी निवासी एक अधेड़ गांव की नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर ले गया था। बताया जा रहा है कि मामले में समझौते के लिए पहले भी पंचायत हो चुकी थी। इसके बाद गुरुवार को गांव जाजमका में वापस पंचायत हुई। पंचायत खत्म होने पर दोनों पक्ष गांव झेंझपुरी चले गए। गांव पहुंचने पर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया और फायरिंग हो गई। फायरिंग की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और दोनों पक्षों को समझाइश कर मामला शांत कराया। उधर, सीओ मीणा ने बताया कि गांव झेंझपुरी में झगड़े में फायरिंग की सूचना मिली थी। जिस पर कैथवाडा थाने के जाब्ते को गांव भेजा, पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाइश करा मामला कराया। उन्होंने बताया कि झगड़े में हवाई फायरिंग हुई थी लेकिन घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। झगड़े के दौरान एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है लेकिन उसे मारपीट में चोट पहुंची है। गांव घटना को देखते पुलिस बल तैनात किया है। उधर, घटना के संबंध में किसी भी पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो